scriptशहर के छह थाना क्षेत्रों में लगाया कफ्र्यू | Curfew imposed in six police station areas of the city | Patrika News

शहर के छह थाना क्षेत्रों में लगाया कफ्र्यू

locationबीकानेरPublished: Jul 11, 2020 12:12:00 am

Submitted by:

Jaibhagwan Upadhyay

bikaner news – Curfew imposed in six police station areas of the city

शहर के छह थाना क्षेत्रों में लगाया कफ्र्यू

शहर के छह थाना क्षेत्रों में लगाया कफ्र्यू

बीकानेर.
जिला कलक्टर नमित मेहता ने शुक्रवार को कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि के बाद छह पुलिस थाना क्षेत्र में कफ्र्यू लगाने के निर्देश जारी किए। अतिरिक्त जिला कलक्टर सुनीता चौधरी ने बताया कि जिला कलक्टर के निर्देश पर शहर के छह पुलिस थाना क्षेत्रों में कफ्र्यू लगाए गए हैं।
उन्होंने बताया कि बीछवाल थाने के अन्तर्गत आने वाले करणी नगर लालगढ के क्षेत्र में सैक्टर ‘बीÓ के कुछ हिस्से में कफ्र्यू लगाया गया है। वहीं थाना सदर के के अन्तर्गत आने वाले राजविलास कॉलोनी क्षेत्र के कुछ हिस्से में कफ्र्यू लगाया गया है। इसी प्रकार गंगाशहर थाने की पुरानी लाइन, डागा चौक, रोशनी घर गंगाशहर के पीछे गली नम्बर 04, भैरूनाथ मंदिर, नोखा रोड भीनासर के क्षेत्र में सारडा प्याऊ के पीछे, विष्णु धर्मकांटे के सामने वाली गली शिवा बस्ती नोखा रोड, गोपेश्वर बस्ती हनुमानजी मंदिर के आस-पास कुछ हिस्सों में कफ्र्यू लगाया गया है।
वहीं थाना कोटगेट क्षेत्र के हरिराम मंदिर के पास कुछ क्षेत्र कफ्र्यू से प्रभावित रहेंगे। थाना नया शहर के तहत आने वाले मुक्ता प्रसाद कॉलोनी के कुछ इलाकों में कफ्र्यू लगाया गया है। वहीं जयनारायण व्यास कॉलोनी के तहत आने वाले मकान संख्या 3-ई-237 से मकान 3-ई-235 तथा मकान संख्या 3-ई-206 से 3-ई-205 तक के क्षेत्र में कफ्र्यू लगाने के आदेश जारी किए हैं।
अतिरिक्त जिला कलक्टर सुनीता चौधरी ने बताया कि कफ्र्यू प्रभावित क्षेत्र के लोगों को कफ्र्यू नियमों की पालना करनी होगी, अन्यथा उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। चौधरी ने बताया कि कफ्र्यू वाले क्षेत्रों में अनुमत कार्यों के अलावा गैर अनुमत कार्यों पर पूर्णतया रोक रहेगी। चिकित्सा सेवा पर कफ्र्यू का कोई असर नहीं पड़ेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो