डेयरी कर्मचारी को लाठी-सरियों से पीटा, अधमरा कर सुनसान जगह पर पटक गए

पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार रात को कुछ लोगों ने एक डेयरी कर्मचारी को लाठी-सरियों से पीटा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

बीकानेर/नोखा। पुरानी रंजिश को लेकर शुक्रवार रात को कुछ लोगों ने एक डेयरी कर्मचारी को लाठी-सरियों से पीटा जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वारदात की सूचना मिलने पर नोखा पुलिस ने मौके पर पहुंची और घायल को मांगीलाल बागड़ी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर घायल को पीबीएम अस्पताल बीकानेर रेफर कर दिया।

नोखा पुलिस के अनुसार गम्भीर रूप से घायल उदयपुर निवासी मुकेश पुत्र भैरूलाल जाट ने पर्चा बयान में बताया कि वह अमूल डेयरी में काम करता है। डेयरी में रूट नंबर 1307 की दूध गाड़ी के मालिक सुनील बिश्नोई सतैरण को दो माह पहले दूध लाने से रोका था। इसी बात को लेकर वह उससे रंजिश रखता है और कई बार डेयरी में आकर भी उसने कहा कि उसका दूध वापस लेना शुरू कर दो, नहीं तो जान से मार दूगा। इस तरह की धमकियां वह कई बार दे चुका था।

शुक्रवार रात करीब 11.30 बजे वह डेयरी में ड्यूटी ऑफ कर बाइक से जोरावरपुरा जा रहा था। इसी दौरान एक केम्पर में सवार होकर 6-7 लोगों ने उसकी बाइक को रुकवा कर उसे लाठी-सरियों से पीटा जिससे उसके दोनों हाथ-पैर में फे्रक्चर हो गए और अन्य जगह चोटे आई।

आरोपी उसे अधमरा कर सड़क पर छोड़कर भाग गए। बाद में वह किसी तरह रेंगता हुआ सड़क पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस टीम एम्बुलेंस लेकर घटना स्थल पर पहुंची और उसे अस्पताल पहुंचाया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned