शराब ठेकेदारों पर लगाया दुकान में घुसकर घातक हमला करने का आरोप

घायल बीकानेर अस्पताल में भर्ती

By: dinesh swami

Published: 04 Jun 2018, 10:19 AM IST

महाजन.कस्बे के शराब ठेकेदारों पर उपतहसील कार्यालय के पास पंक्चर निकालने की दुकान में सो रहे एक व्यक्ति ने हथियारों से घातक हमला करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया है। फिलहाल घायल व्यक्ति का बीकानेर के ट्रोमा सेंटर में उपचार चल रहा है। सीआई विजेन्द्र सिल्ला ने बताया कि मारपीट में घायल बीकानेर ट्रोमा सेंटर में भर्ती कस्बे के वीरेन्द्र छिम्पा उर्फ बिन्दू छिम्पा ने हैड कांस्टेबल भोलूराम बिश्नोई को पर्चा बयान दिये है। पर्चा बयान के अनुसार परिवादी शनिवार दोपहर को राजमार्ग पर स्थित पंक्चर निकालने की दुकान में आराम कर रहा था।

 

तभी महाजन में शराब की दुकान के सेल्समेन बनवारी, शराब की दुकान के इंचार्ज पवन व संजय चार अन्य लोगों के साथ आये व परिवादी से कहा कि तुम अवैध शराब बेचने का काम करते हो। परिवादी द्वारा मना करने पर आरोपियों ने बर्छी, लाठी, लोहे की पाइप व सरियों आदि से परिवादी पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया।

 

जिससे परिवादी के सिर, हाथ, पांव सहित शरीर के अन्य हिस्सों में गम्भीर चोट आई। परिवादी द्वारा शोर मचाने पर आरोपी भाग गए। परिजन परिवादी को गम्भीर हालत में महाजन अस्पताल लेकर आये जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को बीकानेर रेफर कर दिया गया।फिलहाल परिवादी का पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में उपचार चल रहा है। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच प्रारम्भ की है।


अवैध कब्जा हटाने की मांग
श्रीकोलायत. उपखण्ड क्षेत्र के गिराजसर गांव में मुख्य बाजार में विद्युत विभाग की ओर से गांव मे विद्युत आपूर्ति के लिए लगाये गये ११केवी जीएसएस के ट्रांस्फार्मर के निकट अवैध कब्जाधारी बड़े हादसों को न्यौता दे रहा है तथा आमजन के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। ग्रामीणों ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव में मुख्य बाजार में गांव की विद्युत आपूर्ति के लिए ११ केवी का ट्रांसफार्मर लगा है जिसके चारों ओर अवैध कब्जाधारियों द्वारा लोहे की दूकान लगा ली है। ग्रामीणों के द्वारा हटाने का कहने के लिए पर भी नहीं हटाया गया है इस बार में विभाग के अधिकारियों को भी सुचित कर दिया गया। ग्रामीणों ने विभागीय अधिकारियों को पत्र लिखकर अवैध कब्जे हटाने की माग की है।

Show More
dinesh swami Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned