scriptआपसी रंजिश के चलते चार व्यक्तियों ने पीछा कर युवक पर किया जानलेवा हमला | Deadly Attack | Patrika News

आपसी रंजिश के चलते चार व्यक्तियों ने पीछा कर युवक पर किया जानलेवा हमला

locationबीकानेरPublished: Jun 15, 2018 09:27:28 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

चार व्यक्तियों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया।

Deadly Attack

आपसी रंजिश के चलते चार व्यक्तियों ने पीछा कर युवक पर किया जानलेवा हमला

बीकानेर. आपसी रंजिश के चलते बीछवाल इलाके में जैसलमेर हाईवे पर चार व्यक्तियों ने एक युवक पर जानलेवा हमला कर घायल कर दिया। घायल को पीबीएम के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वारदात में गंभीर रूप से घायल युवक गजेसिंह राजपूत के पर्चा बयान पर बीछवाल थाने में खारा निवासी गोपीसिंह, प्रेमसिंह, भरतसिंह, गणेश सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पीडि़त ने अपने बयानों में बताया कि वह बाइक पर सवार होकर किसी काम से जा रहा था। इसी दरम्यान बोलेरो में सवार होकर पीछा करते हुए पहुंचे आरोपियों ने रोक कर कातिलाना हमला कर दिया।
घर के आगे खड़ी बाइक को आग लगाई
बीकानेर. कोटगेट पुलिस थाने में घर के आगे खड़ी बाइक को आग लगाने का मामला दर्ज कराया गया है। यह मामला गोगागेट छींपा का मोहल्ला निवासी पवन सुथार ने दर्ज कराया है।
उसने रिपोर्ट में बताया कि गुरुवार दोपहर में घर के आगे उसकी बाइक खड़ी थी। कुछ युवक मोटरसाइकिलों पर आए और बाइक को आग लगा दी। शोर मचाया तो वे भाग गए।

बाइक चोर गिरफ्तार
बीकानेर. कोटगेट पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। सीआई अरविंद भारद्वाज ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी के मामले में आरोपित वैद्य मघाराम कॉलोनी निवासी राजकुमार उर्फ राजू जाट पुत्र जेसाराम जाट को मटका गली से गिरफ्तार किया। उसके कब्जे से चोरी की बाइक भी बरामद की है। आरोपित को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान अन्य कई चोरी की वारदातें खुलने की आशंका है।
फायरिंग का एक आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर . पिछले दिनों कसाइयों की बारी में फायरिंग करने के मामले में कोटगेट पुलिस ने मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा। सीआई अरविंद भारद्वाज ने बताया कि भुट्टों का बास निवासी साजिद भुट्टो को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में दो आरोपित पहले ही गिरफ्तार हो चुके हैं। गौरतलब है कि एक पखवाड़े पहले कसाइयों की बारी में फायरिंग की गई। इसमें अब्दुल कयूम घायल हो गया है। उसकी रिपोर्ट पर पुलिस ने साजिद भुट्टों सहित चार-पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो