बाइक फिसलने से मजदूर की मौत

बाइक फिसलने से मजदूर की मौत

Atul Acharya | Publish: May, 16 2019 10:51:29 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर.छतरगढ़. जिले के छतरगढ थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को बाइक फिसलने से एक युवक की मौत हो गई

बीकानेर.छतरगढ़. जिले के छतरगढ थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को बाइक फिसलने से एक युवक की मौत हो गई। एसएचओ संदीप बिश्नोई ने बताया कि छावनी में मनोज (३५) शाम को किसी काम से बाइक पर जा रहा था। महादेववाली के पास बाइक फिसलने से वह गंभीर घायल हो गया। उसे घायलावस्था में पीबीएम अस्पताल भेजा गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मनोज छावनी क्षेत्र में मजदूरी कर रहा था।

 

 

विवाहिता को प्रताडि़त करने का आरोप
लूणकरनसर. विवाहिता को प्रताडऩा देने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है। थानाप्रभारी रणजीतराम गेदर ने बताया कि छतरगढ़ थाना क्षेत्र के रामनगर की पुष्पा पुत्री मुलाराम जाट ने खिलेरियां के मुकेश, सेठाराम, चुनी देवी व मनोहरी देवी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि आरोपियों ने दहेज की मांग को लेकर प्रताडऩा दी व देवर मुकेश से मुस्तगीसा की छोटी बहन से शादी का दबाव बनाया।

 

 

घर में घुसकर मारपीट
घर में घुसकर मारपीट के आरोप में कालू थाने में मामला दर्ज कराया है। थानाप्रभारी देवीलाल सारण ने बताया कि अमरपुरा के पूर्णाराम जाट ने सूरतगढ़ के २८ चक निवासी हेतराम व एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया कि आरोपियों ने १४ मई को उसके घर में घुसकर मारपीट की।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned