script

करंट लगने से विद्युत कर्मी की मौत, लाइन बदलते समय हादसा

locationबीकानेरPublished: Feb 25, 2018 09:34:21 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

नोखा के मान्याणा गांव में जीएसएस पर कार्यरत बीकानेर निवासी विद्युतकर्मी की करंट लगने से मौत हो गई।

Death of electric worker

बिजली कर्मचारी की मौत

बीकानेर . नोखा के मान्याणा गांव में जीएसएस पर कार्यरत बीकानेर निवासी विद्युतकर्मी की करंट लगने से मौत हो गई। जोधपुर विद्युत वितरण निगम श्रमिक संघ ने घटना के बाद रोष जताते हुए मामले की न्यायिक जांच कराने और दोषी पाए जाने वाले अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
जानकारी के अनुसार मान्याणा में बीकानेर निवासी अजय कुमार मोदी (30) शनिवार को लाइन बदल रहा था। इस दौरान वह करंट की चपेट में आ गया। घायलावस्था में उसे ग्रामीण बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले गए, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़़़ दिया। देर रात को मृतक के परिजनों ने ट्रोमा सेंटर के बाहर कांग्रेस नेता गोपाल गहलोत से मिलकर निष्पक्ष जांच की मांग की।
पर्याप्त स्टाफ नहीं
जोधपुर विद्युत वितरण निगम श्रमिक संघ के रघुनाथसिंह सोलंकी ने रोष जताते हुए कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में करंट की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। विभागीय उदासीनता के चलते पर्याप्त स्टाफ नहीं है। संगठन लगातार इसका विरोध करता रहा है।

चोरी के मामले में एक और आरोपित गिरफ्तार
लूणकरनसर. पुलिस ने खेत से मोटर पम्प व स्टार्टर चोरी के मामले में शनिवार को एक और आरोपी गिरफ्तार किया।

आरोपियों की निशानदेही पर चोरी किए सामान को भी बरामद किया है। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि चक २ बीएचएम निवासी धर्मवीर गोदारा के खेत से दो मोटर पम्प व एक स्र्टाटर चोरी के मामले में गिरफ्तार पीपेरां निवासी चंदूराम, कपूरीसर निवासी सांवरमल व विनोद रिमाण्ड पर चल रहे है।
पुलिस ने इस मामले में पीपेरां निवासी एक और आरोपी लालाराम को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपियों से चोरी के मोटर पम्प व स्र्टाटर बरामद कर लिए है। चोरी के मामले में उपयोग लिए गए ट्रेक्टर की भी बरामदगी की जाएगी।

देशी शराब बेचते एक गिरफ्तार
श्रीकोलायत . कस्बे के झझू चौराहा पर पुलिस ने एक व्यक्ति को देशी शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया। थानाप्रभारी सतपाल मीणा ने बताया कि शनिवार दोपहर गश्त के दौरान झझू चौराहा स्थित दुकान पर गणपतराम को अवैध देशी शराब बेचते पकड़ा और उसके पास से 60 पव्वे देशी शराब बरामद किए।

ट्रेंडिंग वीडियो