scriptयुवक की मौत, पुलिस ने शव सुरक्षित रखवाया, देररात रिपोर्ट आई नेगेटिव | Death of young man, police kept the body safe, late report came negati | Patrika News

युवक की मौत, पुलिस ने शव सुरक्षित रखवाया, देररात रिपोर्ट आई नेगेटिव

locationबीकानेरPublished: Apr 05, 2020 09:56:40 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

शहर में बीकाजी की टेकरी के पास गुलजार बस्ती में रहने वाले एक नवयुवक को शुक्रवार गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवक की मौत, पुलिस ने शव सुरक्षित रखवाया, देररात रिपोर्ट आई नेगेटिव

युवक की मौत, पुलिस ने शव सुरक्षित रखवाया, देररात रिपोर्ट आई नेगेटिव

बीकानेर। शहर में बीकाजी की टेकरी के पास गुलजार बस्ती में रहने वाले एक नवयुवक को शुक्रवार गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी सुरक्षित रखवाया है। युवक की कोरोना की जांच कराई गई है। जांच रिपोर्ट देररात को आई, जिसमें कोरोना वायरस नेगेटिव आया। इसके बाद प्रशाासन, चिकित्सा व पुलिस ने राहत की सांस ली।

बीकाजी की टेकरी के पास गुलजार बस्ती निवासी चांद मोहम्मद (१८) पुत्र रोशन अली पिछले दो-तीन दिन से सिरदर्द और बुखार से पीडि़त था। शुक्रवार रात को तबीयत ज्यादा बिगडऩे पर उसे परिजन पीबीएम अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने मौत का कारण नहीं बताया। कोरोना संक्रमण का संदेह जाहिर किया। इसलिए युवक की जांच के लिए सैम्पल भिजवाया।
इससे पहले ऊहापोह की स्थिति
पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया। चिकित्सकों ने मृतक युवक का सैम्पल लेकर जांच के लिए मेडिकल कॉलेज की लैब भिजवा दिया। रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि मृतक की रिपोर्ट नेगेटिव है या पॉजिटिव। वहीं चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक युवक के परिजनों व संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर सूचिबद्ध कर लिया, उनकी स्क्रीनिंग कराई। कोतवाली एसएचओ नवीतसिंह ने बताया कि शव मोर्चरी में रखवा दिया है। मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद प्रशासन के निर्देशानुसार ही कार्रवाई करेंगे।
सब्जी मंडी में करता था काम
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम ने मृतक चांद मोहम्मद की हिस्ट्री पता की। तब जानकारी में आया कि मृतक के पिता रोशनअली कोटगेट सब्जी मंडी में सब्जी की दुकान लगाते है, चांद भी वहां आता था। वह पिछले काफी समय से बीकानेर से बाहर भी नहीं गया था। हालांकि चार-पांच दिन से उसे सिरदर्द और हल्का बुखार था।
इलाके में दहशत का माहौल
गुलजार बस्ती में चांद के मौत की खबर की सूचना मिलने के बाद लोगों में दहशत हो गई। लोग अपने घरों में दुबक गए। वहीं सीएमएचओं डॉ.बीएल मीणा ने भी युवक की मौत के बारे में रिपोर्ट का इंतजार करने को कहा है। रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो