scriptडिकॉय ऑपरेशन : रात आठ बजे बाद बिकती मिली शराब, दो एसएचओ व बीट कांस्टेबल को चार्जशीट | Patrika News
बीकानेर

डिकॉय ऑपरेशन : रात आठ बजे बाद बिकती मिली शराब, दो एसएचओ व बीट कांस्टेबल को चार्जशीट

जिला पुलिस की ओर से रविवार को शहर भर में रात 8:00 बजे बाद अवैध शराब बिक्री के मामले में पुलिस कर्मियों की जांच के लिए डिकॉय ऑपरेशन चलाया गया। टीम को दो थाना इलाकों में अनियमितताएं मिलीं।

बीकानेरJun 05, 2024 / 07:37 am

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर. जिला पुलिस की ओर से रविवार को शहर भर में रात 8:00 बजे बाद अवैध शराब बिक्री के मामले में पुलिस कर्मियों की जांच के लिए डिकॉय ऑपरेशन चलाया गया। टीम को दो थाना इलाकों में अनियमितताएं मिलीं। यहां देर रात तक शराब बेची जा रही थी। इस पर संबंधित थानाधिकारी व बीट कांस्टेबल के खिलाफ कार्रवाई की गई।
जानकारी के अनुसार, शहर में रात आठ बजे बाद शराब बिकने की शिकायतों के बाद रविवार देर रात को जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम की ओर से डिकॉय ऑपरेशन किया गया। शहर के सदर, जेएनवीसी, कोटगेट, नयाशहर, मुक्ताप्रसाद व गंगाशहर थाना इलाके में आईपीएस रमेश के नेतृत्व में शराब दुकानों का निरीक्षण हुआ। इस दरम्यान कोटगेट और गंगाशहर थाना इलाके में देर रात तक खुलेआम शराब बिक्री की जा रही थी। इस पर आबकारी को मौके पर बुलाकर कार्रवाई कराई गई। पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम ने कोटगेट और गंगाशहर थानाधिकारी और एक-एक बीट कांस्टेबल को चार्जशीट थमाई है।

आबकारी अधिकारी चार घंटे तक नहीं आए मौके पर

सूत्रों की मानें तो पुलिस ने कोटगेट थाना इलाके में एक शराब की दुकान पर जाकर पहले शराब खरीदी। इसके बाद उन्होंने आबकारी विभाग के अधिकारियों को सूचित कर मौके पर बुलाया, लेकिन कोई भी अधिकारी चार घंटे तक मौके पर नहीं आया। इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक ने जिला कलक्टर को पत्र लिखा है।

चोर खिड़की बंद कराई

पुलिस ने सोमवार को शहर के आठ शराब ठेकों की दुकानों में बनाए गए चोर गेट, खिड़की व होल (छेद) को सीमेंट व बजरी से बंद कराया।

पत्रिका की खबर का असर

राजस्थान पत्रिका में 14 मई को ‘रात आठ बजे बाद भी खुलेआम बिक रही मदिरा, मस्त सो रहा आबकारी विभाग’ एवं रात आठ बजे बाद दुकानें बंद, शराब की बिक्री चालू शीर्षक से खबरें प्रकाशित पर जिला प्रशासन, पुलिस और आबकारी विभाग का ध्यान आकृर्षित कराया था। इसके बाद ही पुलिस व जिला प्रशासन चेता है।

Hindi News/ Bikaner / डिकॉय ऑपरेशन : रात आठ बजे बाद बिकती मिली शराब, दो एसएचओ व बीट कांस्टेबल को चार्जशीट

ट्रेंडिंग वीडियो