राज्य स्तरीय कर्मचारी सम्मान समारोह 16 को

शिक्षा विभागीय मंत्रालयिक एवं सहायक कर्मचारी राज्य स्तरीय सम्मान समारोह १६ दिसंबर को वेटरनरी विश्वविद्यालय के प्रेक्षागृह में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में राज्य के 40 कर्मचारियों का सम्मान होगा। इसमें शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा व उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। सम्मानित होने वालों में ११ कार्मिक बीकानेर के है।

बीकानेर. शिक्षा विभागीय मंत्रालयिक एवं सहायक कर्मचारी राज्य स्तरीय सम्मान समारोह १६ दिसंबर को वेटरनरी विश्वविद्यालय के प्रेक्षागृह में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम में राज्य के40 कर्मचारियों का सम्मान होगा। इसमें शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासरा व उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे। सम्मानित होने वालों में 11 कार्मिक बीकानेर के है। समारेाह में नागौर, उदयपुर, जैसलमेर, कोटा, जयपुर, अलवर, पाली, डूंगरपुर, प्रतापगढ़, झालावाड़, श्रीगंगानगर, सिरोही, चितौडग़ढ़, भीलवाड़ा, कोटा, बंूदी, अजमेर आदि जिलों के कर्मचारी शामिल है।

संस्था प्रधानों से संवाद कल

आओ चले विद्यालय की ओर अभियान के तहत सोमवार को गंगाशहर स्थित तेरापंथ भवन में दोपहर साढ़े12 बजे से संस्था प्रधानों का संवाद होगा। इसमें शिक्षा मंत्री गोविन्द सिंह डोटासर संस्था प्रधानों से सीधा संवाद करेंगे। इसके बाद अधिकारियों की बैठक भी लेंगे। शनिवार को हुई समीक्षा बैठक के दौरान संयुक्त निदेशक देवलता ने बताया कि संवाद कार्यक्रम में संभाग की उपलब्धियों पर आधारित दस मिनट की पावर पॉइंट प्रजेन्टेशन भी प्रस्तुत करेंगे। इस दौरान संस्था प्रधानों की ओर से शाला दर्पण पर दर्ज समस्याओं के निस्तारण का प्रयास भी किया जाएगा।

Ramesh Bissa
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned