scriptभाटी के निशाने पर प्रदेशाध्यक्ष की दौड़ में शामिल दो चेहरे | devi singh bhati | Patrika News

भाटी के निशाने पर प्रदेशाध्यक्ष की दौड़ में शामिल दो चेहरे

locationबीकानेरPublished: Apr 21, 2018 03:51:52 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत और केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के नाम शामिल होने की खबरों पर भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने कटाक्ष किया है।

devi singh bhati

देवी सिंह भाटी

बीकानेर . भाजपा प्रदेशाध्यक्ष की दौड़ में सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत और केन्द्रीय राज्य मंत्री अर्जुनराम मेघवाल के नाम शामिल होने की खबरों पर भाजपा नेता देवी सिंह भाटी ने कटाक्ष किया है। भाटी ने कहा कि पार्टी जिस जातिगत समीकरण को साधने की सोच से शेखावत या मेघवाल को प्रदेशाध्यक्ष बनाने की सोच रही है वह उलटा भी पड़ सकता है।
भाटी ने पत्रिका से बातचीत में कहा कि गजेन्द्र सिंह शेखावत की छवि एक जाति विशेष के विरोधी नेता की भी है। जबकि केन्द्रीय राज्य मंत्री की पिछले दिनों भारत बंद के दौरान भूमिका मंत्री पद के अनुकूल नहीं रही। भाटी ने कहा कि प्रदेशाध्यक्ष ऐसा होना चाहिए जिस पर कार्यकर्ताओं का विश्वास और जुड़ाव हो।
वह जनमानस को समझकर प्रदेश में संगठन को संभाल सके। उन्होंने कहा कि गजेन्द्र सिंह शेखावत के प्रदेशाध्यक्ष बनने से भाजपा को फायदा होगा, मुझे नहीं लगता। आशंका यह भी है कि एेसा करने से दूसरी जाति विशेष के वोट छिटक जाएंगे।
आरयूबी निर्माण के लिए किया निरीक्षण
बीकानेर. नगर विकास न्यास की ओर से रानी बाजार और लालगढ़ आउटर सिंग्नल गुरुद्वारा के पास बनाए जाने वाले रेलवे अण्डर ब्रिज को लेकर रेलवे व न्यास के अधिकारियों और कंसलटेंट फर्म के प्रतिनिधि ने दोनों स्थानों का निरीक्षण किया। न्यास अध्यक्ष महावीर रांका ने बताया कि दोनो स्थानों पर करीब 10 करोड की लागत से आरयूबी बनाए जाएंगे। इस कार्य के लिए कंसलटेंट फर्म को टेण्डर प्रक्रिया के बाद वर्क ऑर्डर दे दिया गया है।
फर्म के इंजीनियर अमित कुमार ने शुक्रवार को न्यास के अधिशाषी अभियंता ओमप्रकाश गोदारा तथा रेलवे के प्रतिनिधियों के साथ दोनों स्थानों पर साइट विजिट की। फर्म के अभियंताओं की ओर से एक माह में इन रेलवे क्रॅासिंग पर आरयूबी निर्माण के लिए सर्वे कर रिपोर्ट सबमिट कर दी जाएगी। इसके बाद इन दोनों रेलवे क्रॉसिंग पर आरयूबी निर्माण के लिए टेंडर की प्रक्रिया प्रारंभ कर, निर्माण कार्य दो माह में प्रारम्भ कर दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो