scriptनामिनेशन रैली में बोलीं दीया कुमारी…अब इंजन तेज गति से दौड़ेगा, बहेगी विकास की गंगा | Dia Kumari spoke, Now The Engine Of Development Will Run At High Speed | Patrika News
बीकानेर

नामिनेशन रैली में बोलीं दीया कुमारी…अब इंजन तेज गति से दौड़ेगा, बहेगी विकास की गंगा

उन्होंने आचार संहिता के चलते काेई घोषणा नहीं कर पाने की मजबूरी गिनाते हुए कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पुन: सरकार बनने पर चिकित्सा, शिक्षा समेत हर क्षेत्र में ऐसे काम होने वाले हैं कि लगेगा विकास की गंगा बह रही है।

बीकानेरMar 28, 2024 / 03:34 am

Brijesh Singh

नामिनेशन रैली में बोलीं दीया कुमारी...अब इंजन तेज गति से दौड़ेगा, बहेगी विकास की गंगा

नामिनेशन रैली में बोलीं दीया कुमारी…अब इंजन तेज गति से दौड़ेगा, बहेगी विकास की गंगा

रवीन्द्र रंगमंच के सामने सड़क पर लगे पंडाल में भाजपा की चुनावी सभा में उप मुख्यमंत्री दिया कुमारी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार बन गई है। अब इंजन तेज गति से दौड़ेगा। बीकानेर में पर्यटन की काफी संभावना है। सरकार बनने के बाद देशनोक करणी माता मंदिर परिसर जीर्णोद्धार के लिए 27 करोड़ रुपए स्वीकृत किए हैं।उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पांच-पांच करोड़ रुपए की सड़कें प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में स्वीकृत की है। उन्होंने आचार संहिता के चलते काेई घोषणा नहीं कर पाने की मजबूरी गिनाते हुए कहा कि केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पुन: सरकार बनने पर चिकित्सा, शिक्षा समेत हर क्षेत्र में ऐसे काम होने वाले हैं कि लगेगा विकास की गंगा बह रही है।

पीले चावल से पांच लाख के अंतर का संकल्प

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि चार जून को 400 पार का संकल्प भाजपा ने इस बार लिया है। अब वह पीले चावल देकर बीकानेर लोकसभा क्षेत्र से पांच लाख वोटों के अंतर से जीत दर्ज करने का संकल्प कराने आए हैं। प्रदेश में सभी 25 सीटों को पार्टी की झोली में डालने के साथ सबसे बड़ी जीत का इतिहास यहां से दर्ज करना है। सभा में प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल, प्रदेश सहप्रभारी परवेश वर्मा, चिकित्सा मंत्री गजेन्द्र सिंह खींवसर, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री सुमित गोदारा, विधायक सिदि्ध कुमारी, जेठानंद व्यास, डॉ. विश्वनाथ मेघवाल, अंशुमान सिंह भाटी व विधायक ताराचंद सारस्वत, महापौर सुशीला कंवर, शहर अध्यक्ष विजय आचार्य, देहात अध्यक्ष जालमसिंह भाटी, रामगोपाल सुथार, सीआर चौधरी आदि ने विचार रखे।

 

Home / Bikaner / नामिनेशन रैली में बोलीं दीया कुमारी…अब इंजन तेज गति से दौड़ेगा, बहेगी विकास की गंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो