scriptकरंट लगने से व्यक्ति की मौत को लेकर गुस्साए लोगों ने कर दी AEN की पिटाई, देखिये वीडियो | display: electric wire current | Patrika News

करंट लगने से व्यक्ति की मौत को लेकर गुस्साए लोगों ने कर दी AEN की पिटाई, देखिये वीडियो

locationबीकानेरPublished: May 14, 2018 02:06:25 pm

Submitted by:

dinesh kumar swami

AEN व प्रदर्शनकारियों के बीच सही वार्ता ना होने पर प्रदर्शनकारियों ने एक एईएन के साथ मारपीट कर ली।

display

display

बीकानेर . बीछवाल स्थित ट्रांसपोर्ट नगर में बिजली के तारों की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। ट्रांसपोर्ट नगर में बिजली के पोल पर काम कर रहा था। तभी उसे करंट लग गया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया। उसे पीबीएम के ट्रोमा सेंटर ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। शव को पीबीएम अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। मृतक बिजली विभाग में ठेके पर कार्यरत था।
आज कर्मचारी के परिजन व अन्य कर्मचारियों द्वारा पीबीएम मोर्चरी के आगे मृतक के परिवार को पूरा मुआवजा दिलवाने की मांग को लेकर मोर्चरी के आगे प्रदर्शन कर रहे है। बॉडी को अभी तक मोर्चरी से नहीं लिया गया है। कर्मचारियों व परिजनों का कहना है कि जब तक इन मांगों को नहीं माना जाएगा तक तब बॉडी नहीं ली जाएगी, और यदि जल्द ही मांगे पूरी नहीं हुई तो बॉडी लेकर जिला कलक्टर परिसर जाएंगे वहां पर प्रदर्शन करेंगे।
इस दौरान प्रदर्शन कर लोगों से मिलने बिजली विभाग से दो एईएन पहुंचे। एईएन व प्रदर्शनकारियों के बीच सही वार्ता ना होने पर प्रदर्शनकारियों ने एक एईएन के साथ मारपीट कर ली। प्रदर्शन कर रहे सभी लोग एईएन पर हमला बोल दिया। इस पर बीछवाल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एईएन को प्रदर्शनकारियों से छुड़ाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो