जिला प्रभारी मंत्री डोटासरा ने ली जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक

bikaner news - District in-charge minister Dotasara took a meeting of district level officers

By: Jaibhagwan Upadhyay

Published: 27 Jun 2021, 05:33 PM IST

ऊर्जा मंत्री डॉ. कल्ला तथा उच्च शिक्षा राज्यमंत्री भाटी रहे मौजूद
बीकानेर.
शिक्षा राज्य मंत्री तथा जिला प्रभारी मंत्री श्री गोविंद सिंह डोटासरा ने शनिवार को कलक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली। करीब साढ़े तीन घंटे चली बैठक में ऊर्जा मंत्री डॉ. बीडी कल्ला, उच्च शिक्षा राज्य मंत्री भंवर सिंह भाटी, खाजूवाला विधायक गोविंद राम मेघवाल, बीकानेर पूर्व विधानसभा क्षेत्र की विधायक सिद्धि कुमारी, लूणकरनसर विधायक सुमित गोदारा, नोखा विधायक बिहारी लाल बिश्नोई, श्रीडूंगरगढ़ विधायक गिरधारी लाल महिया तथा जिला प्रमुख मोडाराम मेघवाल भी मौजूद थे।

इस अवसर पर प्रभारी मंत्री श्री डोटासरा ने अधिकारियों को आमजन के कार्यों को अधिक से अधिक करने के निर्देश दिए। उन्होंने डेल्टा प्लस वेरिएंट की स्थिति को लेकर चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को अभी से सचेत होने के निर्देश दिए। उन्होंने करमीसर में जनता क्लिनिक खोले जाने संबंधी प्रस्ताव शनिवार को ही जिला कलक्टर के माध्यम से राज्य सरकार को भिजवाने के निर्देश दिए। साथ ही मुक्ता प्रसाद कॉलोनी के विकास के लिए स्वीकृत 12 करोड़ रुपए में से शेष राशि के कार्यों के प्रस्ताव अतिशीघ्र स्वीकृत करने को कहा।


नोखा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने बीकानेर के ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत विभाग के सभी सहायक अभियन्ताओं के कार्य क्षेत्रों में दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना एवं सौभाग्य योजना में बिजली कनेक्शन से वंचित रहे घरों ढ़ाणियों के लिए नई घरेलू विद्युतिकृत योजना बनाकर इन्हें विद्युतिकृत करवाने के लिए ज्ञापन दिया। इसके अलावा नर्सिंग कार्मिकों, बेरोजगार शारीरिक शिक्षक संघ ने भी अपनी समस्याओं के निराकरण के लिए मंत्रियों को ज्ञापन दिए।

Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned