कोविड वेक्सीन के प्रति आमजन ना रखें कोई भ्रांति

संभागीय आयुक्त और जिला कलक्टर का टीकाकरण
कोविड वेक्सीनेशन का दूसरा चरण शुरू

By: Vimal

Updated: 05 Feb 2021, 07:05 PM IST

बीकानेर.कोविड-19 वैक्सीनेशन के गुरुवार से शुरू हुए दूसरे चरण के तहत संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा और जिला कलेक्टर नमित मेहता सहित राजस्व विभाग के अधिकारियों ने वैक्सीनेशन करवाया। दोनों अधिकारियों को पीबीएम अस्पताल के जिरियाट्रिक सेंटर में टीकाकरण किया गया।

टीका लगवाने के बाद संभागीय आयुक्त मेहरा ने कहा कि गत एक वर्ष से अधिक समय से पूरा विश्व कोरोना के भय से ग्रसित रहा है। वैज्ञानिकों के गहन परिश्रम से बहुत कम समय में इस गंभीर बीमारी का टीका इजाद करने में सफलता मिली है। उन्होंने कहा आमजन कोविड वेक्सीन के प्रति किसी प्रकार की कोई भ्रांति ना रखे।

जिला कलक्टर नमित मेहता ने कहा कि कोरोना जागरूकता के बाद अब कोविड टीकाकरण सर्वाधिक महत्वपूर्ण गतिविधि है। यह टीका पूरी तरह सुरक्षित है और अपना नम्बर आने पर आमजन को टभ्का आवश्यक रूप से लगवाना है। उन्होंने कहा कि टीके साइड इफेक्ट से जुडी बातें भ्रांतिया है। वैक्सीनेशन के बाद संभागीय आयुक्त और जिला कलक्टर को कुछ समय के लिए चिकित्सकों की टीम की निगरानी में रखा गया और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी गई।

अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) बलदेवराम धोजक, अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) अरूण प्रकाश शर्मा और उपखंड अधिकारी बीकानेर मीनू वर्मा, वरिष्ठ निजी सहायक आशानंद कल्ला ने भी कोविड वैक्सीनेशन करवाया। चिकित्सक और नर्सिंग स्टाफ ने सभी की स्थिति पर लगातार नजर बनाकर रखी।

Vimal Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned