नहीं पता कहां है 59 वरिष्ठ अध्यापकों का पदस्थापन

नहीं पता कहां है 59 वरिष्ठ अध्यापकों का पदस्थापन

Nikhil Swami | Publish: Mar, 17 2019 11:30:29 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर जिले में १९८६ से १९९८ तक नियुक्त ५९ वरिष्ठ अध्यापकों की जानकारी शिक्षा विभाग के पास नहीं है। इन वरिष्ठ अध्यापकों के पद स्थापन का नया पता नहीं होने के कारण विभाग के सभी अधिकारी अब इन्हें ढूंढने में लगे हैं। इसके लिए संस्था प्रधानों से भी बात कर जानकारी मांगी जा रही है।

बीकानेर. बीकानेर जिले में १९८६ से १९९८ तक नियुक्त ५९ वरिष्ठ अध्यापकों की जानकारी शिक्षा विभाग के पास नहीं है। इन वरिष्ठ अध्यापकों के पद स्थापन का नया पता नहीं होने के कारण विभाग के सभी अधिकारी अब इन्हें ढूंढने में लगे हैं। इसके लिए संस्था प्रधानों से भी बात कर जानकारी मांगी जा रही है।

 

विभाग के अधिकारियों ने बताया कि इन वरिष्ठ अध्यापकों के स्थानांतरण का पुराना पता विभाग के पास है लेकिन वर्तमान पदस्थापन का पता इन वरिष्ठ अध्यापकों के नहीं देने से यह परेशानी आई है। विभाग इन वरिष्ठ अध्यापकों की जानकारी सभी संस्था प्रधानों व अन्य अधिकारियों को मैसेज भेजकर वाटस्अप पर भी मंगवा रहा है, जिससे इनकी वर्तमान स्थिति की जानकारी मिल सके और वरिष्ठ अध्यापकों की जन्मतिथि सहित अन्य त्रुटियों को सुधारा जा सके।

 


जानकारी मांगी है
&इन वरिष्ठ अध्यापकों का विभाग के पास पुराना पता है। नए पते के लिए शाला दर्पण व संस्था प्रधानों से बात कर इनकी जानकारी मंगवाई जा रही है।
महावीर पूनिया, संयुक्त निदेशक, स्कूल शिक्षा संभाग

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned