scriptचिकित्सक पर बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज | Doctor accused of rape, case registered | Patrika News

चिकित्सक पर बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

locationबीकानेरPublished: Oct 05, 2019 12:20:30 pm

Submitted by:

Nikhil swami

श्रीडूंगरगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थापित चिकित्सक के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

चिकित्सक पर बलात्कार का आरोप, मामला दर्ज

rape

बीकानेर.श्रीडूंगरगढ़. श्रीडूंगरगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पदस्थापित चिकित्सक के खिलाफ एक महिला ने बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। पीडि़ता का कहना है कि तीन साल पहले चिकित्सक ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर बलात्कार किया और अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए थे और बाद में शादी का झांसा देता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि तीन साल पहले डॉ. विजेन्द्र सिंह मांझू से जान-पहचान हुई। कुछ दिनों बाद डॉ. मांझू ने मिलकर एक प्राइवेट हॉस्पिटल खोलने का प्रस्ताव रखा। पीडि़ता ने बताया कि जुलाई 2016 में वह उसे कार से खाजूवाला ले गया तथा वहां जमीन भी दिखाई।
उसके दस दिन बाद आरोपी के साथ जयपुर और वहां से अजमेर चले गई। आरोपी ने अजमेर में एक होटल में कोल्ड डिंं्रक के साथ नशीला पदार्थ मिला कर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। डॉक्टर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फोटो व वीडियो भी बना लिए। जब इसका उलाहना दिया तो आरोपी ने उसकी मांग में सिंदूर भर कर माला भी पहनाई और शीघ्र ही सामाजिक रीति रिवाज से शादी करने का आश्वासन दिया।

वहीं दूसरी ओर नोखा पुलिस थाने में १९ वर्षीय युवक के साथ अनैतिक कार्य के प्रयास का मामला दर्ज कराया गया है। पीडि़त ने उड़सर निवासी रिछपाल बिश्नोई व दो-तीन अन्य व्यक्तियों पर नशीली कोल्डड्रिंक पिलाकर कुकर्म करने का आरोप लगाया है।

बाद में पता चला आरोपी है शादीशुदा
पीडि़ता ने मामले में बताया कि फरवरी 2017 में उसको पता चला कि डॉ. मांझू पहले से ही शादी शुदा है। तब आरोपी को इसका उलाहना दिया। तब डॉक्टर ने कहा कि वह अपनी पत्नी को छोड़ कर उसके साथ विधिवत रूप से विवाह कर लेगा। इस दरमियान मांझू अपनी पत्नी व बच्चों के साथ घुमाने उसको शिमला व माउण्ट भी ले गया था।
तत्पश्चात मांझू अपने परिवार सहित पीजी करने के लिए सवाईमाधोपुर चला गया। उसके बाद छुट्टी नहीं मिलने की बात कह कर उसको धोखा देता रहा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो