scriptसड़क हादसे में डॉक्टर की मौत | Doctor dies in road accident | Patrika News

सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत

locationबीकानेरPublished: Jan 10, 2022 10:03:29 am

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

जेएनवसी थाना क्षेत्र का मामला

सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत

सड़क हादसे में डॉक्टर की मौत

बीकानेर। जेएनवीसी थाना क्षेत्र में रविवार देररात को एक कार और टक्कर की टक्कर हो गई, जिससे कार सवार युवक की मौत हो गई। हादसे का पता चलने पर जेएनवीसी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।
जेएनवीसी के हैडकांस्टेबल विजयसिंह ने बताया कि हादसा जयपुर रोड स्थित एमएन इंसीटयूट के पास हुआ। कार और ट्रक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिससे कार सवार युवक उसमें फंस गया। कार सवार को बमुश्किल कार से निकाल कर पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।
मृतक एमबीबीएस डॉक्टर
हैडकांस्टेबल ने बताया कि मृतक की शिनाख्त लोकेश कुमार के रूप में हुई, वह एबीबीएस डॉक्टर है। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। हादसे का पता चलने पर ट्रोमा सेंटर में परिचित व रिश्तेदार पहुंच गए।
ऑनलाइन जुआघर पकड़ा, मशीनें जब्त, तीन व्यक्ति गिरफ्तार
नयाशहर पुलिस की कार्रवाई
बीकानेर। नयाशहर पुलिस ने थाना क्षेत्र में चल रहे ऑनलाइन जुआघर को पकड़ा है। जुआघर से मशीने और तीन व्यक्ति को पकड़ा। यह कार्रवाई उपनिरीक्षण चन्द्रवीरङ्क्षसह भाटी व उनकी टीम ने की। उपनिरीक्षक भाटी ने बताया कि नत्थुसर गेट के बाहर छह नंबर डिस्पेंसरी के पास भंवर पुरोहित के मकान ऑनलाइन जुआघर चलने की सूचना मिली। इस पर वहां दबिश दी गई। मकान से प्रतापबस्ती निवासी महबूब पुत्र शौकत अली, सर्वोदय बस्ती रेलवे वर्कशॉप के पीछे निवासी गोपी पुत्र कानाराम ओड एवं मुरलीधर व्यास कॉलोनी निवासी रामेश्वर पुत्र हनुमानदास पारीक को पकड़ा। यहां से ४ केसिनों मशीनें एवं १५५० रुपए बरामद किए। टीम में हैडकांस्टेबल मानवेन्द्रसिंह, कांस्टेबल बलवीरसिंह, महेन्द्र, मुकेश, नरेश, राकेश आदि शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो