scriptचिकित्सकों की लेट-लतीफी बरकरार, मरीज होते रहे परेशान, देखें तस्वीरें | Patrika News
बीकानेर

चिकित्सकों की लेट-लतीफी बरकरार, मरीज होते रहे परेशान, देखें तस्वीरें

6 Photos
6 years ago
1/6

जिला अस्पताल के चिकित्सकों पर किसी की फटकार व आदेश का असर भी नहीं हो रहा है। चिकित्सकों की लेट-लतीफी बरकरार रही और मरीज परेशान होते रहे।

2/6

चिकित्सकों के देरी से पहुंचने के मसले को एसपी मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने गंभीरता से लिया है। प्राचार्य डॉ. आरपी अग्रवाल के निर्देश पर जिला प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. बीएल हटीला ने चिकित्सकों को नोटिस देकर स्पष्टीकरण मांगा है।

3/6

राज्य सरकार ने चिकित्सकों व कार्मिकों के अस्पतालों में देरी से आने और तय समय से पहले जाने की शिकायतों से तंग आकर प्रदेशभर के सरकारी अस्पतालों में बायोमेट्रिक मशीनें लगाने के निर्देश दिए थे।

4/6

पहले चरण में मेडिकल कॉलेज और उससे संबद्ध अस्पतालों में यह मशीन लगाई गई। इसके बाद सभी अस्पतालों में लगाने के निर्देश दिए।

5/6

बीकानेर का जिला अस्पताल एसपी मेडिकल कॉलेज एवं पीबीएम से संबद्ध होते हुए भी यहां अभी तक बायोमेट्रिक मशीन नहीं लगाई गई है। इससे चिकित्सकों व कार्मिकों को छूट मिली हुई है।

6/6

चिकित्सकों के लेटलतीफी की खबर प्रकाशित होने के बाद दो-तीन चिकित्सकों ने शुक्रवार को अवकाश का प्रार्थना-पत्र प्रस्तुत कर दिया। अस्पताल प्रशासन के तेवर भी तेज हैं। अस्पताल के अधिकारियों का कहना है कि सरकारी सेवा में रहना है तो नियम-कायदों का पालन करना होगा।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.