scriptदोहिते ने की नाना के घर चोरी, 12 घंटे में ही पकड़ा गया | Dohite stole from Nana's house, caught within 12 hours | Patrika News
बीकानेर

दोहिते ने की नाना के घर चोरी, 12 घंटे में ही पकड़ा गया

– डॉग नौवी की मदद से पकड़ा गया
– आठ लाख कीमत के जेवर हुए थे चोरी

बीकानेरJan 03, 2024 / 10:30 am

Jai Prakash Gahlot

दोहिते ने की नाना के घर चोरी, 12 घंटे में ही पकड़ा गया

दोहिते ने की नाना के घर चोरी, 12 घंटे में ही पकड़ा गया

बीकानेर. मुक्ताप्रसाद नगर में दो दिन पहले दोहिते ने ही अपने नाना के घर चोरी की। उसने घर से करीब आठ लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवर चुरा लिए। पुलिस ने डॉग नौवी की मदद से 12 घंटे में ही चोरी का खुलासा कर दिया और दोहिते को गिरफ्तार कर लिया। मुक्तप्रसाद नगर एसएचओ सुरेश कस्वां ने बताया कि एक जनवरी को सर्वोदय बस्ती निवासी लोकेश लेघा के घर पर चोरी हुई थी। परिवार के सभी लोग कहीं गए हुए थे। रात को नौ बजे वह वापस आए, तब घर के कमरों व अलमारियों ताले टूटे हुए थे।
चोर के पदचिन्ह मिलने पर डॉग स्क्वायड को बुलाया गया। डॉग स्क्वायड के संतकुमार नौवीं को लेकर मौके पर पहुंचे। नौवी ने पदचिन्हों को सूंघ कर करीब चार घंटे के भीतर ही आरोपी को खोज निकाला। पुलिस ने बंगलानगर निवासी मुकेश (20) पुत्र राजाराम जाट को हिरासत में लिया। आरोपी से सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात करना कबूल कर लिया। आरोपी परिवादी का रिश्ते में दोहिता है। आरोपी की निशानदेही पर चोरी का माल बरामद कर लिया गया है। टीम में एसएचओ के अलावा एएसआई फुसाराम, सिपाही संजय, मनोज व अमित शामिल थे।
यह सामान हुआ था चोरी

एक सोने की कंठी, नौ फुलड़े, तीन घुंघरू, एक सोने की रखड़ी, एक ब्रेसलेट, एक जोड़ी कान के झुमके, नौ अंगूठी सोने की।

बंद मकान से चोरी, लाखों के जेवर-नकदी ले गए चोर
एक अन्य घटना में मुक्ताप्रसाद नगर के सेक्टर नंबर 17 में चोरोंं ने एक बंद मकान को निशाना बनाया। भिवानी के प्रेमनगर हालपता मुक्ताप्रसाद सेक्टर नंबर 17/54 निवासी विक्रान्त पुत्र कदम सिंह जाट के मुताबिक, वह परिवार सहित गांव चला गया था। 26 दिसंबर की रात को चोरी हुई। पड़ोसियों से घर के ताले टूटने की सूचना मिली, तब बीकानेर आए।

Home / Bikaner / दोहिते ने की नाना के घर चोरी, 12 घंटे में ही पकड़ा गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो