दहेज के लिए ससुराल वालों ने अपनी बहू को दी ऐसी खौफनाक सजा

dinesh swami

Publish: Jan, 14 2018 02:16:44 PM (IST)

Bikaner, Rajasthan, India
दहेज के लिए ससुराल वालों ने अपनी बहू को दी ऐसी खौफनाक सजा

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या को लेकर ससुराल पक्ष के चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

छतरगढ़. गांव दो सीएचटीएम में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या को लेकर ससुराल पक्ष के चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। थानाधिकारी हंसराज लूणा को बताया कि मृतका के पिता देवीलाल नाई निवासी किशनपुरा सूरतगढ़ ने रिपोर्ट दर्ज करर्वा कि उसकी बेटी सरोज का विवाह सात साल पूर्व विनोद पुत्र लालचन्द नाई निवासी दो सीएचटीएम छतरगढ़ के साथ हुआ था।

 

शादी के बाद सरोज का पति विनोद, सास निर्मला, ससुर लालचन्द व ननद सुमन ने दहेज को लेकर मारपीट करनी शुरू कर दी। उसकी बेटी के तीन लडकियां हुई। इसमें से एक को ससुराल वाले ने बेच दी। उन्होंने आरोप लगाया कि गत माह भाई प्रकाश बहन सरोज को लेने गया तो उसके साथ मिलकर मारपीट कर भगा दिया व झूठा मारपीट का मुकदमा करवा दिया। गत शुक्रवार सुबह सुचना मिली कि चारों ने मिलकर सरोज की हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को मृतका के पिता की रिपोर्ट पर चारों जनों के खिलाफ मामला दर्ज कर बीकानेर पीबीएम हॉस्पिटल में डाक्टरों का एक बोर्ड बैठाकर शव पोस्टमार्टम कराया गया है।

 

देशी शराब के 72 पव्वे बरामद
नापासर. यहां पुलिस ने शनिवार को मुख्य बाजार के पास झंवरों के मोहल्ले में अवैध देशी शराब के 72 पव्वे बरामद किए। थानाधिकारी उदयपाल गोदारा ने बताया कि हैड कांस्टेबल राजेन्द्र ने झंवरो के मोहल्ले में एक महिला द्वारा अवैध देशी शराब बेचने की सूचना पर दबिश देकर 72 अवैध देशी शराब के पव्वे बरामद कर किशना देवी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

 

मारपीट कर मोबाइल व नगदी छीनने का आरोप
नापासर. यहां पुलिस थाने में शनिवार को दो व्यक्तियों के खिलाफ मारपीट कर नकदी व मोबाइल छीनने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है। थानाधिकारी उदयपाल गोदारा ने बताया कि कस्बे के हरिरामपुरा निवासी रामनिवास जाट ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि शुक्रवार रात वह किलचु देवड़ान गांव में रात्रि चोपाल में गया था। रिचार्ज करवाने दुकान पर गया तो मदन सिंह व जेठू सिंह ने उसके साथ मारपीट की। उसकी गाडी के शीशे तोड़ दिए व नगदी रूपए तथा मोबाइल छीनकर ले गए।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned