रुपए देने के बहाने घर पर बुलाकर खीचें फोटो, बच्चों को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार

गंगाशहर थाने में मामला दर्ज

By: Jaiprakash

Published: 22 Mar 2020, 12:22 PM IST

बीकानेर। रुपए देने के बहाने घर बुलाकर अश्लील फोटो खींचनें और बाद में उसके दो बेटों को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपी पीडिता को मुंबई ले गया। पीडि़ता आरोपी के चंगुल से छुट कर पति के पास आई। अब उसने आरोपी और उसका सहयोग करने वाली उसकी पत्नी के खिलाफ गंगाशहर थाने में मामला दज कराया है।


गंगाशहर सीआइ अरविन्द भारद्वाज ने बताया कि पीडि़ता ने आरोपी जितेन्द्र सोनी व पत्नी खिलाफ रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि वह नगीना बढ़ाई का काम करती है। आरोपी जितेन्द्र सोनी उसे नगीना बढ़ाई का काम देता और काम के बदले में मेहनताना देता था। आरोपी की पत्नी भी नगीना बढ़ाई का काम कराने आती थी। एक बार आरोपी जितेन्द्र तैयार करवाया सामान लेकर चला गया लेकिन रुपए नहीं देकर गया। कई दिनों तक भुगतान नहींं करने पर उसे फोन किया। अब उसने घड़सीसर रोड लोहारों का मोहल्ला बाबा रामदवे मंदिर के पास स्थित घर से रुपए ले लो। एक दिन रुपए लेने घर पहुंची तब उसकी पत्नी घर पर ही थी। चाय पीने के दौरान आरोपी की पत्नी ने जितेन्द्र सोनी के साथ उसकी फोटो खींच ली। बाद दोनों ने उसे मुंबई चल कर काम करने की बात कहीं। पीडि़ता ने मुंबई जाने से इनकार कर दिया और वह वहां से चली आई।

डरा धमका कर ले गया मुंबई
पीडि़ता ने बताया आरोपी ने मुंबई नहीं चलने पर उसकी फोटो वायरल करने की धमकी दी, जिससे वह घबरा गई और दो फरवरी-१९ को वह अपने दोनों बेटों को साथ लेकर आरोपी की पत्नी के साथ मुंबई चली गई। वहां आरोपी ने उसके दोनों बेटों को जान मारने की धमकी देकर बलात्कार किया। बाद में आरोपी उसे वापस बीकानेर ले आया। आरोपी ने उसे पवनपुरी स्थित एक मकान में रखा। आरोपी ने यहां भी उसके साथ कई बार बलात्कार किया।

बदनामी के डर से रही चुप
पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि घर आकर पति को आपबीती सुनाई। तब पति ने समाज में बदनामी की बात कहीं लेकिन आरोपी ने उसके पति, सास-ससुर व पीडि़ता के पिता को फोन पर धमकाया और गाली-गलौज की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांंच शुरू कर दी है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned