बीकानेर में पीएम की सभा के दिन यातायात रहेगा डायवर्ट

बीकानेर में पीएम की सभा के दिन यातायात रहेगा डायवर्ट

Atul Acharya | Updated: 30 Apr 2019, 01:38:39 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

बीकानेर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन मई को बीकानेर आएंगे। वे यहां सार्दुल क्लब मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे।

बीकानेर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तीन मई को बीकानेर आएंगे। वे यहां सार्दुल क्लब मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से एसपीजी संरक्षित पीएम मोदी को केंद्र सरकार की ओर से जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्रदान है।उनकी यात्रा के मद्देनजर यातायात पुलिस ने एक दिन के लिए शहर के कुछ मार्गों का यातायात डायवर्ट करने का निर्णय लिया है।

 

 

यातायात प्रभारी प्रदीप सिंह चारण ने बताया कि तीन मई को म्यूजियम चौराहा से नाल बाइपास तक समस्त प्रकार के वाहनों का आवागमन पूरी तरह बंद रहेगा। इस दौरान दुपहिया, तिपहिया, चौपहिया व समस्त प्रकार के वाहन चालक वैकल्पिक मार्गों का उपयोग करें।

 

 

आज स्वच्छता अभियान: भाजपा की ओर से सार्दुल क्लब मैदान में मंगलवार को सुबह ६ बजे महापौर नारायण चौपड़ा की अगुवाई में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा। इस मैदान में ३ मई को पीएम मोदी की सभा प्रस्तावित है।

 

मानव शृंखला बनाई

प्रधानमंत्री मोदी की ३ मई को प्रस्तावित सभा को लेकर सोमवार को भाजपा की ओर से दाउजी रोड पर ६०० मीटर लम्बी मानव शृंखला बनाई गई। इसमें युवाओं की भागीदारी रही। वेद व्यास, कैलाश मेघवाल, जिलाध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, जिला महामंत्री मोहन सुराणा, सोहन सिंह परिहार, जसराज सींवर आदि शामिल हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned