scriptज्यादा राशि के बिल आने से उपभोक्ताओं में रोष | Electricity bill in bikaner | Patrika News

ज्यादा राशि के बिल आने से उपभोक्ताओं में रोष

locationबीकानेरPublished: Sep 21, 2019 09:52:52 pm

Submitted by:

Ramesh Bissa

bikaner news- सहायक अभियंता कार्यालय पहुंचे लोग
 

Electricity bill in bikaner

ज्यादा राशि के बिल आने से उपभोक्ताओं में रोष

बीकानेर. जनता प्याऊ क्षेत्र में बिजली के बिल ज्यादा राशि के आने पर शनिवार को लोगों ने रामपुरिया स्थित सब स्टेशन पर पहुंचकर रोष जताया। लोगों का आरोप था कि जब से नए मीटर लगाए गए है, तब से ही बिलों में ज्यादा राशि आने लगी है। इसका निस्तारण करना होगा। करीब ५० से अधिक उपभोक्ता सहायक अभियंता के पास अपनी शिकायत लेकर पहुंचे थे। आक्रोशित लोग एक बार तो अभियंता के समक्ष ही बैठ गए। बाद में समस्या का समाधान कराने, मीटर की जांच कराने का आश्वासन मिला तो, मामला शांत हुआ। लोगों ने रोष जताते हुए बताया कि उनके यहां १० हजार से ज्यादा राशि का बिल आया है, जो सामान्य से दो-तीन गुना अधिक है।
उधर, लोगों के साथ पहुंचे कांग्रेसी नेता आनंद जोशी ने बताया कि शहर में आए दिन जनता बिजली बिलों में ज्यादा राशि को लेकर परेशान रहती है। इसके बाद भी स्थायी समाधान नहीं हो रहा है। महज मीटर जांच कराने की बात कर कंपनी के अधिकारी इतिश्री कर रहे हैं, नए मीटर धड़ल्ले से लगाए जा रहे हैं, इससे ज्यादा राशि आ रही है। इसका भार आमजन पर पड़ रहा है।
तीन दिन में करेंगे समाधान
बिजली कंपनी के सीओओ शांतनूं भट्टाचार्य ने बताया कि शनिवार को रामपुरिया स्थित सहायक अभियंता कार्यालय में कुछ लोग आए थे, जिनके बिलों में ज्यादा राशि को लेकर शिकायतें थी, उनके बिल रखवाए है। तीन दिन के भीतर सभी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा। जिन मीटरों की जांच करानी है, उनकी जांच की जाएगी। उपभोक्ताओं की शिकायतों को सुना गया है, उसके आधार पर निवारण भी करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो