script15 दिन पहले छूटा था पत्नी का हाथ, अब खुद भी कह गए दूनिया को अलविदा | Ex Superintendent of pbm Dr Ravi Gehlot dies | Patrika News

15 दिन पहले छूटा था पत्नी का हाथ, अब खुद भी कह गए दूनिया को अलविदा

locationबीकानेरPublished: Sep 05, 2017 12:32:00 pm

सड़क हादसे में घायल पूर्व पीबीएम अधीक्षक रवि गहलोत की जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

Ex Superintendent of pbm Dr Ravi Gehlot dies
20 अगस्त को सीकर बाईपास पर हुए सड़क हादसे में घायल पूर्व पीबीएम अधीक्षक डॉक्टर रवि गहलोत की मंगलवार सुबह जयपुर के एसएमएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। गौरतलब रहे कि डॉक्टर रवि गहलोत राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्रअशोक गहलोत के बहनोई थे। डॉ. शीला पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की बुआ की लड़की थीं। साथ ही डॉक्टर गहलोत निम्स विश्वविद्यालय जयपुर के प्रोफेसर भी रह चुके हैं।
ज्ञात हो की 20 अगस्त को डॉ. रवि गहलोत पत्नी डॉ. शीला गहलोत के साथ कार में सवार होकर बीकानेर से जयपुर जा रहे थे। तभी सीकर में चंदपुरा बाइपास के पास सामने से आ रही एम्बुलेंस ने उनकी कार को टक्कर मार दी, जिससे उनकी पत्नी डॉ. शीला की मौत हो गई और वे गंभीर रुप से घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। डॉ. रवि गहलोत जयपुर के एक मेडिकल कॉलेज में प्रोफेसर के पद पर कार्यरत थे। परिजनों से पता चला कि वे बीकानेर से अकेले ट्रेन या बस से जयपुर जाते हैं और पत्नी साथ जाने पर अक्सर कार ले जाया करते थे। घटना के दिन भी वे पत्नी के साथ जयपुर के लिए कार से रवाना हुए और रास्ते में हादसा हो गया।
ऑटो पलटने से युवक कीमौत, चार घायल
जयपुर से रामदेवरा जा रहे यात्रियों का ऑटो पलटने से एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार सोमवार को बाबा रामदेव के मन्दिर में धोक लगाने के लिए श्योपुरा सांगानेर जयपुर से रवाना होकर रूणिचा जा रहे यात्रियों का ऑटो बम्बू व इयारा कैम्प के बीच के पलट गया।टेम्पों में सवार संजय रेगर (25) वर्ष की सिर में चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। मृतक का शव साण्डवा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। हादसे में घायल सीमादेवी, छोटूलाल, ग्यानी देवी सहित चार जनों का साण्डवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआवना किया है व परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।
5 माह पहले हुई थी शादी

मृतक संजय रेगर की शादी पांच माह पहले हुई थी। वह पत्नी सीमा देवी व परिवार के साथ रामदेवरा धोक लगाने के लिए जा रहा था। घायल सीमा अस्पताल में भर्ती है व बार- बार संजय के बारे में पूछ रही है। उसको यह भी पता नहीं है कि उसका पति अब इस दुनिया मे नही है।

ट्रेंडिंग वीडियो