scriptकेंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का दावा, 4 जून को एनडीए ‘400 पार’ के लक्ष्य को हासिल करेगी | Exit Poll : NDA Allaince will get 400 plus seats, says Arjunram Meghwal | Patrika News
बीकानेर

केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का दावा, 4 जून को एनडीए ‘400 पार’ के लक्ष्य को हासिल करेगी

शनिवार को इंडिया गठबंधन (India Alliance) की हुई बैठक पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मीटिंग क्यों बुलाई गई थी, ये हमें समझ नहीं आया। इस बैठक में ममता बनर्जी और एमके स्टालिन तो शामिल ही नहीं हुए।

बीकानेरJun 03, 2024 / 11:05 am

जमील खान

Bikaner News : बीकानेर। केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने इंडिया गठबंधन पर बड़ा हमला बोला है। बीकानेर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने इंडिया गठबंधन को ‘ठगबंधन’ बताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 4 जून को एनडीए 400 पार के लक्ष्य को हासिल करने वाली है। अर्जुनराम मेघवाल (Arjun Ram Meghwal) ने कहा कि जनता ने मन बना लिया है कि नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद पर बैठेंगे। एग्जिट पोल के रुझान भी ऐसे ही आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के 370 और एनडीए (NDA) के 400 के लक्ष्य को हम 4 जून को हासिल करेंगे।
शनिवार को इंडिया गठबंधन (India Alliance) की हुई बैठक पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मीटिंग क्यों बुलाई गई थी, ये हमें समझ नहीं आया। इस बैठक में ममता बनर्जी और एमके स्टालिन तो शामिल ही नहीं हुए। मैं इस गठबंधन को मानता ही नहीं हूं, ये ठगबंधन की तरह लग नहीं रहा है। सीकर में कांग्रेस और कामरेड मिलकर चुनाव लड़ती है और वायनाड में राहुल गांधी के सामने कामरेड चुनाव लड़ती है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी (आप) के साथ मिलकर चुनाव लड़ते है। लेकिन, पंजाब में एक-दूसरे के खिलाफ चुनाव लड़ते हैं। तो, ये काहे का गठबंधन है, ये ठगबंधन जैसा लगता है। उन्होंने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल में भी भाजपा को बहुत अच्छा समर्थन मिला है। वहीं, बीकानेर लोकसभा सीट को लेकर उन्होंने कहा कि जनता ने जो हमें आशीर्वाद दिया है, उसके लिए चार जून को मैं बीकानेर की जनता को धन्यवाद दूंगा। –आईएएनएस

Hindi News/ Bikaner / केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल का दावा, 4 जून को एनडीए ‘400 पार’ के लक्ष्य को हासिल करेगी

ट्रेंडिंग वीडियो