रेलवे में आज से पचास फीसदी कार्मिक, शाम चार बजे तक ही होंगे काम

bikaner news - Fifty percent personnel in the railway from today, work will be done till four in the evening

By: Jaibhagwan Upadhyay

Updated: 17 Apr 2021, 11:48 AM IST

बीकानेर.
कोरोना संक्रमित रोगियों की बढ़ती संख्या को देखते हुए रेलवे ने भी अपने कार्यालयों में पचास फीसदी कार्मिकों और अधिकारियों को बुलाने का निर्णय लिया है। 16 से 30 अप्रेल तक बीकानेर मंडल के सभी कार्यालयों में सुबह आठ से शाम चार बजे तक ही कार्य होंगे। वहीं इस समयावधि में कार्यालयों में पचास फीसदी कार्मिक और अधिकारी ही अपनी उपस्थिति देंगे।

शेष कार्मिक अपने घरों से ही कार्य सम्पन्न करेंगे। उल्लेखनीय है कि देश में बढ़ते कोरोना संक्रमित मरीजों को देखते हुए रेलवे ने अपने कार्यालयों और रेलवे स्टेशनों पर एहतियात बरतनी शुरू कर दी है। बीकानेर मंडल के वरिष्ठ मंडल वाणिज्यि प्रबंधक अनिल रैना ने बताया कि रेलवे अपने यात्रियों के स्वास्थ्य को प्राथमिकता देता आया है। ऐसे में वह कोरोना गाइडलाइन की पूर्णतया पालना कर रहा है।

तीन गुणा शुल्क के साथ परीक्षा फार्म भरने का अवसर
बीकानेर.
महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय की परीक्षा 2021 के लिए स्नातक कला, विज्ञान, वाणिज्य, बीसीए, बीबीए, बीएफए एवं एडिशनल के लिए परीक्षा फार्म भरने से वंचित रहे विद्यार्थियों को तीन गुणा शुल्क के साथ परीक्षा फार्म करने का आखिरी अवसर दिया गया है। ऐसे विद्यार्थी 16 अप्रेल से 20 अप्रेल तक आवेदन कर सकेंगे।

परीक्षा नियंत्रक डॉ. जेएस खीचड़ ने बताया कि विद्यार्थियों को विश्वविद्यालय की वेबसाइट से ऑनलाइन फार्म भरकर उसकी हार्ड प्रति संबंधित महाविद्यालय के प्राचार्य से अग्रेषित करवाकर २4 अप्रेल तक विश्वविद्यालय में जमा करवानी होगी।

Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned