आग लगने से गेहूं की फसल जलकर राख

Atul Acharya | Publish: Apr, 25 2019 11:15:36 AM (IST) | Updated: Apr, 25 2019 11:15:37 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

नोखा. सुरपुरा की रोही में बुधवार को एक खेत में एकत्र की गई गेहूं की फसल आग लगने से जलकर राख हो गई।

नोखा. सुरपुरा की रोही में बुधवार को एक खेत में एकत्र की गई गेहूं की फसल आग लगने से जलकर राख हो गई। इससे हजारों रुपयों का नुकसान हो गया। सुरपुरा के किसान पदमाराम जाट ने रिपोर्ट में बताया कि उसका खेत सुरपुरा की रोही में स्थित है। उसने खेत में गेहूं की फसल की कटाई कर उसे एकत्र कर रखा था। बुधवार दोपहर अचानक एकत्र की गई गेहूं की फसल में आग लगने से जलकर राख हो गई। आग लगने के कारण की जानकारी नहीं हो सकी। पीडि़त किसान से प्रशासन से फसल का मुआवजा दिलाने की मंाग की है।

 

 

 

झोपड़े में आग लगने से घरेलू सामान जला
श्रीकोलायत. उपखंड क्षेत्र के गांव खेतोलाई भुर्ज में बुधवार को आग लगने से एक झोपड़े मंे घरेलू सामान जलकर राख हो गया। खेतोलाई निवासी हुकमसिंह ने बताया कि उसके खेत में बने झोपड़े में अचानक आग लग गई। परिवार के सभी लोग खेत में काम कर रहे थे। सूचना पर पहुंचे तब तक सामान जलकर राख हो गया। आग लगने से नकदी, कपड़े, जीरा, ग्वार तथा गेहूं सहित घरेलू सामान जलकर नष्ट हो गया। आग लगने का कारण पता नहीं चला है। पीडि़त किसान ने प्रशासन से आग से हुए नुकसान की भरपाई की मांग की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned