छह भाइयों के घर आग से जलकर राख

छह भाइयों के घर आग से जलकर राख

Atul Acharya | Publish: May, 01 2019 06:25:16 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

नगदी व आभूषण सहित चार बकरियां जली

 

जसरासर. कातर क्षेत्र की ग्राम पंचायत कल्याणसर के गांव नम्बासर में मंगलवार दोपहर छह घरों में आग लगने से चार बेजुबान मवेशी सहित घरेलू सामान जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि परिवार के सभी सदस्य समय बाहर निकल गए।जानकारी के अनुसार नम्बासर गांव में दोपहर को जगराम नायक के परिवार के सदस्य सो रहे थे। तभी अचानक आग की लपटे देखकर बच्चों को लेकर घरों से बाहर निकले। शोर सुनकर पड़ोसी भागकर आए और मिट्टी व पानी से आग पर काबू पाने की कोशिश की लेकिन तेज हवा के कारण आग ने देखते ही देखते छह घरों को चपेट में ले लिया। लोगों ने बीदासर नगरपालिका से दमकल बुलाई।

 

 

जब तकदमकल पहुंची। तब तक कोजाराम, रामलाल, गोपाल, पूराराम, हीराराम व बुद्धाराम के घरों में 4 छप्पर, 3 झोपड़े व 2 कच्चे मकान जल गए। ग्रामीणों ने बताया कि आग से चार मवेशी झुलस कर मर गए तथा नगदी, आभूषण तथा घरेलू सामान जलकर राख हो गया। पशु चिकित्सक अधिकारी बाडसर वीरेंद्र पुनिया घटना स्थल पर पहुचकर मृत पशुओं का पोस्टमार्टम किया। आग की सूचना मिलने पर बीदासर उपखण्ड अधिकारी श्योराम वर्मा, सांडवा पुलिस व पटवारी त्रिलोकचन्द घटना स्थल पर पहुंचकर नुकसान की जानकारी ली। उपखण्ड अधिकारी श्योराम वर्मा ने पटवारी को पीडि़त परिवारों को सहायता देने के लिए रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned