scriptअचानक आग लगने से सो रहा अज्ञात व्यक्ति बुरी तरह झुलसा, नहीं हुई शिनाख्त | fire in house | Patrika News

अचानक आग लगने से सो रहा अज्ञात व्यक्ति बुरी तरह झुलसा, नहीं हुई शिनाख्त

locationबीकानेरPublished: Nov 10, 2018 10:14:53 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

यहां कालू थाना क्षेत्र के किसनासर गांव में गुरुवार रात को सड़क पर बने छपरे में आग लगने से एक अज्ञात व्यक्ति की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई।

fire in house

fire in house

लूणकरनसर. यहां कालू थाना क्षेत्र के किसनासर गांव में गुरुवार रात को सड़क पर बने छपरे में आग लगने से एक अज्ञात व्यक्ति की झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई। झुलसने से मौत को शिकार बने व्यक्ति की शिनाख्त नहीं होने पर शव को लूणकरनसर अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।
कालू थानाधिकारी परमेश्वर लाल सुथार ने बताया कि गुरुवार रात करीब ९ बजे बाद किसनासर गांव में सड़क पर बने छपरे में अचानक आग लगने सो रहे अज्ञात व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया। हादसे की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बुरी तरह झुलसी अवस्था में अज्ञात व्यक्ति को बाहर निकाला गया। लेकिन थोड़ी देर बाद झुलसे व्यक्ति ने दम तोड़ दिया।
रात करीब १० बजे इत्तला मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने धारा १७४ के तहत मर्ग दर्ज कर जांच शुरू की है तथा पुलिस को प्रथम दृष्टया मृतक व्यक्ति विमंदित बताया जा रहा है तथा पिछले दो-तीन दिनों से आस-पास के गांवों में घूमने-फिरने की जानकारी मिली। गुरुवार सुबह करीब ६ बजे नाथवाणा में बताया गया तथा इसके बाद किसनासर पहुंच गया।
गुरुवार शाम करीब ७ बजे छपरे में खोखेनुमा दुकान चलाने वाले व्यक्ति द्वारा अज्ञात व्यक्ति से पूछने पर किसी ट्रक को चालक बताया तथा अपने-आप चले जाने की बात कही। लेकिन रात को आग लगने से हादसे का शिकार हो गया। हादसे को लेकर शुक्रवार को दिनभर एएसआई गिरधारीलाल व हैड कांस्टेबल श्यामलाल भांभू ने मामले को लेकर ग्रामीणों से मृतक युवक की शिनाख्त को लेकर गांवों में पूछताछ की। लेकिन अभी तक किसी प्रकार के सुराग नहीं मिले।

आग से सामान जलकर राख

नोखा/जसरासर. बगसेऊ गांव में दिवाली की शाम 4 बजे चोथाराम नायक की ढाणी में आग लगने से घर मे रखा सामान जलकर राख हो गया। जानकारी के अनुसार आग लगने से घर में रखे 25 हजार रुपए नगदी, स्टील बर्तन, दो बोरी बाजरी और कुछ सोने चांदी के आईटम व कपड़े जलकर राख हो गए। इस हादसे के बाद बन्ना जन सेवा समिति नोखा के अध्यक्ष रिछपालसिंह ने पीडि़त परिवार के रहने के लिए तम्बू व खाने के समान की व्यवस्था करवाई।
ओम बन्ना जन सेवा समिति के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंच कर 6500 रुपये नगद व संगठन की और से अन्य सहायता भी करने का भरोसा दिलाया। इस दौरान सरपंच प्रतिनिधि सुरजाराम, उप सरपंच एवम नोखा देहात कांग्रेस कोषाध्यक्ष उतमसिंह, चतरसिंह, प्रेम सुथार, किशोर सिंह, महेंद्र सिंह, उपेंद्र सिंह, श्यामसिंह, सुशिल शर्मा, भंवर सिह आदि मौजूद थे। इसके अलावा मांगीलाल शर्मा ने एक चारपाई रजाई व पथरना, रामदयाल शर्मा ने घरेलु बर्तन और लालुनाथ सिध्द ने एक क्ंिवटल बाजरी भी पीडि़त परिवार को भेंट की।
ढाणी में आग लगने से परिवार बेघर

बज्जू . निकटवर्ती ग्राम बांगड़सर की आरडी 888 पर गुरुवार दोपहर को एक ढाणी में आगजनी से परिवार बेघर हो गया। मनफूल मेघवाल की ढाणी में अचानक लग गई जिससे घरेलू सामान जलकर राख हो गया। मौके पर पहुंच कर ग्रामीण सम खा, मूलाराम, सदाम खां ने आग बुझाई मगर तब तक सब कुछ स्वाह हो गया। आगजनी पर भीम आर्मी बांगड़सर ने 5100 और मोहमद अली खोखर ने पांच हजार की राशि सहायता दी।
झोपड़े में लगी आग, सामान जलकर राख

जयसिंह देसर मगरा ञ्च पत्रिका. बच्छासर की रोही में गुरुवार को देवा राम, पोकराम मेघवाल के झोपड़े में अचानक आग लग गई जिससे झोपड़े में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। ग्रामीणों ने बताया आग लगने के कारण पटाखे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो