चारे से भरी पिकअप में लगी आग,पिकअप जलकर राख

चारे से भरी पिकअप में लगी आग,पिकअप जलकर राख

Atul Acharya | Publish: May, 10 2019 08:02:45 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

महाजन. यहां से करीब तीन किमी दूर राजमार्ग संख्या १५ पर शुक्रवार दोपहर चारे से भरी एक पिकअप में अचानक आग लग गई।

महाजन. यहां से करीब तीन किमी दूर राजमार्ग संख्या १५ पर शुक्रवार दोपहर चारे से भरी एक पिकअप में अचानक आग लग गई। आग से पिकअप व चारा जलकर राख बन गया। चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली। जानकारी के मुताबिक महाजन की ओर से चारे लेकर जा रही पिकअप में अचानक आग लग गई। जब तक चालक मूलाराम को आग लगने की भनक लगी। तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। चालक पिकअप को सड़क किनारे रोककर सुरक्षित बाहर निकल गया। हादसे की सूचना मिलने पर महाजन पुलिस मौके पर पहुंची वं टैंकरों के माध्यम से पानी मंगवाकर आग बुझाई।

 

 

साथ ही जेसीबी मंगवाकर पिकअप में से जलते चारे को बाहर निकाला। महाजन एसआई आनन्द मिश्रा ने बताया कि सड़क पर जल रही पिकअप के कारण एकबारगी आवागमन बाधित हुआ।ु बाद में टैंकरों से पानी मंगवाकर सड़क किनारे अधजले चारे को भी पानी डालकर एकदम बुझाया गया। ताकि सड़क से गुजरते वाहन हादसे का शिकार नहीं हो। पुलिस ने बताया कि पिकअप कपूरीसर की थी। इस सम्बंध में पिकअप मालिक ने फिलहाल कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned