scriptबीकानेर : कपड़े की गांठों के ट्रेलर में आग, चालक-खलासी बचे | Fire in trailer of cloth knots | Patrika News

बीकानेर : कपड़े की गांठों के ट्रेलर में आग, चालक-खलासी बचे

locationबीकानेरPublished: Jun 03, 2019 09:57:45 am

Submitted by:

Jitendra

बीकानेर. जामसर टोल नाके पर रविवार को एक ट्रेलर में आग लग गई। गनीमत रही की चालक व खलासी बाल-बाल बच गए। केमिकल के ड्रम भी लदे हुए थे ट्रेलर में।

Fire in trailer of cloth knots

बीकानेर : कपड़े की गांठों के ट्रेलर में आग, चालक-खलासी बचे

बीकानेर. जामसर टोल नाके पर रविवार को एक ट्रेलर में आग लग गई। गनीमत रही की चालक व खलासी बाल-बाल बच गए। जामसर थानाधिकारी कानाराम के अनुसार ट्रेलर में कपड़े की गांठें और केमिकल से भरे ड्रम लदे हुए थे।
रात करीब साढ़े ग्यारह बजे ट्रेलर में आग लग गई। चालक व खलासी ने कूद कर जान बचाई। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस कर्मियों और राहगीरों की मदद से ट्रेलर के अगले हिस्से को अलग किया। आग को बुझाने के लिए दमकल को बुलाया गया।
दो घंटे में पाया काबू

ट्रेलर में केमिकल से भरे ड्रमों से रिसाव होने से आग बार-बार भभक रही थी, जिससे आग पर काबू पाने में दो घंटे लग गए। गनीमत रही कि कोई दूसरा वाहन व टोल प्लाजा आग की चपेट में नहीं आया।
राजमार्ग पर जाम

एसएचओ के मुताबिक टोल प्लाजा से निकलते ही ट्रेलर में आग लग गई। चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए ट्रेलर को सड़क किनारे रोका। पुलिस पहुंचने के बाद कर्मियों व अन्य वाहन चालकों एवं राहगीरों ने ट्रेलर को केबिन के हिस्से को अलग किया। हादसे के कारण एकबारगी राजमार्ग पर जाम लग गया। आग बुझाने पर यातायात चालू हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो