चलते टैंकर से उठी लपटे, मसाला फैक्ट्री में आग से धुआं ही धुआं

सुबह जहां नाल क्षेत्र में चलते टैंकर से आग की लपटे उठने लगी तो टैंकर चालक और परिचालक ने कूद कर जान बचाई। वहीं शाम को बीकानेर के आद्यौगिक क्षेत्र में एक मसाला फैक्ट्री में आग लगने से धुआं उठाता देख लोगों की भीड़ लग गई।

बीकानेर. क्षेत्र में मंगलवार को आग लगने की दो बड़ी घटनाएं हुई। सुबह जहां नाल क्षेत्र में चलते टैंकर से आग की लपटे उठने लगी तो टैंकर चालक और परिचालक ने कूद कर जान बचाई। वहीं शाम को बीकानेर के आद्यौगिक क्षेत्र में एक मसाला फैक्ट्री में आग लगने से धुआं उठाता देख लोगों की भीड़ लग गई।
नाल थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि जैसलमेर हाइवे पर टैंकर में आग लगने पर यातायात को रुकवाया। आग पर काबू पाने के बाद यातायात सुचारू करवाया गया। टैंकर का एक्सल टूटने के कारण निकली चिंगारी से डीजल टैंक में आग लग गई थी। दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

उधर, बीछवाल औद्योगिक क्षेत्र में करीब तीन घंटे की मशक्कत के बाद मसाला फैक्ट्री में लगी आग पर काबू पाया जा सका। फैक्ट्री से धुएं को देख लोग एकत्र हो गए। मसाला फैक्ट्री में रखी बोरिया जलकर राख हो गई।

Show More
dinesh swami
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned