शादी समारोह वाले घर में फायर कर आरोपी फरार

शादी समारोह के दौरान घर के बाहर रविवार देर रात को दो युवकों ने फायरिंग की, जिससे वहां दहशत का माहौल बन गया।

By: Atul Acharya

Published: 03 Dec 2019, 12:12 PM IST

बीकानेर. शादी समारोह के दौरान घर के बाहर रविवार देर रात को दो युवकों ने फायरिंग की, जिससे वहां दहशत का माहौल बन गया। फायरिंग करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। क्षेत्र के लोगों ने सदर थाना पुलिस को फायरिंग की सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। इस संबंध में भुट्टों का बास निवासी नजमल पुत्र मुमताज खां ने सदर पुलिस थाने में दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
पुलिस के अनुसार नजमल ने दर्ज करवाई रिपोर्ट में बताया कि उसके और उसके भाई के बच्चों की चार, छह व नौ दिसंबर को शादी है। एक दिसंबर की रात को उसके घर पर मेहंदी का कार्यक्रम था।

रात को करीब १२ बजे नशे में धुत विक्की पुत्र रुसतम खां भाटी व हैदर पुत्र सलीम खान भुट्टो एक मोटरसाइकिल पर आए और गाली-गलौज करते हुए घर की तरफ फायरिंग करनी शुरू कर दी। अचानक हुए हमले एवं गोलियों की आवाज सुनकर घर पर आए रिश्तेदार सहम गए। घर के सदस्य बाहर आए तब आरोपी गालियां निकालते हुए भाग गए।

मौके पर गोली का खोल बरामद
वारदात की सूचना पर सीओ सदर पवन कुमार भदौरिया ने मय पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। भदौरिया ने बताया कि घटना स्थल से एक गोली का खोल बरामद किया गया है। आरोपियों की धरपकड़ के लिए रात को ही उनके ठिकानों पर दबिश दी गई लेकिन वे हाथ नहीं लगे।


हाल ही में छूटा है जमानत पर
सीओ सदर भदौरिया ने बताया कि हैदर अली श्रीगंगानगर में हथियारों के साथ पकड़ा गया था। वह हाल ही में जमानत पर छूटा है। जमानत से छूटते ही वारदात को अंजाम दिया। जांच-पड़ताल में पता चला है कि विक्की और नजमल के बीच विवाद चल रहा है। इसी के चलते विक्की रविवार रात को हैदर को साथ लेकर वारदात करने गया था।

Atul Acharya Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned