scriptबीकानेर: फिरौती के लिए घर पर फायरिंग से सनसनी, वारदात कैमरे में कैद | Firing in bikaner : Gangashahar incident | Patrika News

बीकानेर: फिरौती के लिए घर पर फायरिंग से सनसनी, वारदात कैमरे में कैद

locationबीकानेरPublished: Jun 24, 2019 09:45:25 am

Submitted by:

Jitendra

Firing in bikaner : दो व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज; पुलिस ने वीडियो व फुटेज कब्जे में लिए

Firing in bikaner : Gangashahar incident

बीकानेर: घर पर फायरिंग से  सनसनी, वारदात कैमरे में कैद

बीकानेर. शहर में अपराधियों को लगता है पुलिस का खौफ ही नहीं है। आए दिन कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस लाइन चौराहे पर सरेराह युवक पर जानलेवा हमला, कोतवाली में व्यापारी से लूट की कोशिश और अब रविवार तड़के गंगाशहर थाना क्षेत्र में एक घर पर फायरिंग की। गनीमत रही कि फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग गए। बदमाशों की सारी करतूत घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। पुलिस ने कैमरे से वीडियो व फुटेज कब्जे में ले लिए हैं।
गंगाशहर सीआइ सुभाष बिजारणिया ने बताया कि रविवार सुबह करीब साढ़े चार बजे तुलसी समाधि के सामने विश्वकर्मा कॉलोनी में दो-तीन बदमाश गाड़ी में आए और दिनेश दैया के मकान पर फायरिंग की। घटना के समय दिनेश की पत्नी व बच्चे ही घर पर थे। आरोपियों ने सात-आठ फायर किए। पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के खोल बरामद किए हैं।
एक दिन पहले मांगी थी फिरौती

पुलिस के अुनसार दिनेश दैया अपने दोस्तों के साथ लेह-लद्दाख घूमने गया हुआ था। घर में पत्नी व बच्चे ही थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार एक-दो दिन पहले दिनेश की पत्नी के पास एक व्यक्ति ने फोन कर फिरौती में बड़ी रकम मांगी थी, लेकिन उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया। सीआइ ने बताया कि दिनेश के लौटने पर ही पूरी घटना का पता चल सकेगा।
पुलिस आरोपियों की पहचान और धरपकड़ के प्रयास कर रही है। घरवालों की सुरक्षा के लिए अस्थायी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।दिनेश दैया के मकान पर फायरिंग की। घटना के समय दिनेश की पत्नी व बच्चे ही घर पर थे। आरोपियों ने सात-आठ फायर किए। पुलिस ने घटनास्थल से गोलियों के खोल बरामद किए हैं।
पहले घंटी बजाई, फिर फायरिंग

सीआइ ने बताया कि बदमाश एक कार में आए थे। कार में सवार दो व्यक्ति कार से नीचे उतरे। उनमें से एक व्यक्ति ने घर के मुख्य द्वार पर लगी घंटी (बेल) बजाई। घरवालों ने दरवाजा नहीं खोला तो दोनों ने फायरिंग शुरू कर दी। इससे घरवाले घबरा गए और उन्होंने अपने रिश्तेदारों व पुलिस को सूचना दी।
डराने के लिए फायर

दिनेश के साले मनोज कुमार ने इस संबंध में गंगाशहर थाने में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि उसके जीजा दिनेश दैया बाहर गए हुए हैं, आरोपियों ने उसकी बहन ज्योति दैया और परिवार वालों को डराने के लिए फायरिंग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो