सीमा क्षेत्र में पकड़े पांच संदिग्ध, दस लाख रुपए बरामद

सीमा क्षेत्र में पकड़े पांच संदिग्ध, दस लाख रुपए बरामद

Atul Acharya | Publish: May, 20 2019 04:49:13 PM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

खाजूवाला. बीकानेर. सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में सीमा सुरक्षा बल ने पांच संदिग्ध लोगों को पकड़ कर दस लाख रुपए बरामद किए हैं।

खाजूवाला. बीकानेर. सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला में सीमा सुरक्षा बल ने पांच संदिग्ध लोगों को पकड़ कर दस लाख रुपए बरामद किए हैं। इन संदिग्धों से एक फॉच्र्यूनर गाड़ी भी बरामद की है। पांचों व्यक्तियों के पास लगभग 10 लाख रुपए कैश बरामद किए। बीएसएफ ने इन संदिग्धों को रुपए एवं जब्त वाहन सहित पुलिस के हवाले किया है। पुलिस ने पांचों व्यक्तियों को राउंडअप कर धारा 102 में मामला दर्ज किया है। मामला की जांच एवं पूछताछ संयुक्त रूप से एंजेसियां कर रही हैं।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये पांचों लोग खाजूवाला क्षेत्र के ही स्थानीय निवासी हैं और इनके लड़के का गुजरात में व्यापार है। वह गुजरात से गाड़ी लेकर शादी समारोह में सम्मिलित होने अपने घर आया था और यहां पर बॉर्डर के नजदीक अपनी ढाणी पहुंचा। वाहन के नंबर बाहर के होने पर शक होने पर बीएसएफ ने उन लोगों से पूछताछ की तथा वाहन की तलाशी लेने पर उसमें से नगदी मिली। इस पर बीएसएफ ने पांचों लोगों को पकड़कर खाजूवाला पुलिस को सुपुर्द कर दिया। सभी संदिग्धों को पुलिस व सुरक्षा एजेंसियां अलग-अलग पूछताछ कर रही है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned