पूर्व राजमाता सुशीला देवी कोरोना संक्रमित

बीकानेर मेें आए आए ५०१ पॉजिटिव

By: Jaiprakash

Published: 21 Apr 2021, 04:08 PM IST

बीकानेर। कोरोना हर दिन नए रेकार्ड बना रहा है। बुधवार की सुबह आई रिपोर्ट में राजमाता सुशीला देवी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। साथ ही ५०० नए लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।


राजमाता सुशीला देवी बीकानेर पूर्व क्षेत्र की विधायक सिद्धिकुमारी ने कहा कि सामान्य जुकाम व खांसी होने पर कोरोना की जांच कराई थी जो पॉजिटिव आई है। उनका स्वास्थ्य ठीक है। वे घर पर ही आइसोलेट हैं। चिकित्सकों की टीम उनके स्वास्थ्य की जांच कर रही है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुकुमार कश्यप ने बताया कि जिलेभर में ५०१ नए संक्रमित सामने आए हैं। इन नए संक्रमितों के सामने आने से जिले में अब तक २३ हजार ४५६ मरीज सामने आ चुके हैं जबकि १९३ की मौत हो चुकी हैं।


यह है हालात
पीबीएम अस्पताल के कोविड हॉस्पिटल में १४७ मरीज भती हैं। आईसीयू में ४७ और वार्ड में १०७ मरीज हैं। आईसीयू में २५ मरीज की हालत अस्थिर है। इनमें से २४ बीआईपीएपी और एक वेंटीलेटर पर हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जिले में अब तक ४१८२ पॉजिटिव हो चुके हैं, इनमें से ३७०८ एक्टिव केस है। जनवरी से अप्रेल तक २५ मरीजों की मौत हो चुकी है। विदित रहे कि जिले में अब तक कोरोना मरीजों ३२ हजार ८९७ मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं और ४३२ की मौत हो चुकी हैं जबकि स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक २२ हजार ४५६ पॉजिटिव मरीज है जबकि मृतकों की संख्या १९३ ही है।

coronavirus
Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned