scriptपूर्व राजमाता सुशीला देवी कोरोना संक्रमित | Former Rajmata Susheela Devi Corona infected | Patrika News

पूर्व राजमाता सुशीला देवी कोरोना संक्रमित

locationबीकानेरPublished: Apr 21, 2021 04:08:11 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

बीकानेर मेें आए आए ५०१ पॉजिटिव

पूर्व राजमाता सुशीला देवी कोरोना संक्रमित

पूर्व राजमाता सुशीला देवी कोरोना संक्रमित

बीकानेर। कोरोना हर दिन नए रेकार्ड बना रहा है। बुधवार की सुबह आई रिपोर्ट में राजमाता सुशीला देवी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। साथ ही ५०० नए लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।


राजमाता सुशीला देवी बीकानेर पूर्व क्षेत्र की विधायक सिद्धिकुमारी ने कहा कि सामान्य जुकाम व खांसी होने पर कोरोना की जांच कराई थी जो पॉजिटिव आई है। उनका स्वास्थ्य ठीक है। वे घर पर ही आइसोलेट हैं। चिकित्सकों की टीम उनके स्वास्थ्य की जांच कर रही है। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. सुकुमार कश्यप ने बताया कि जिलेभर में ५०१ नए संक्रमित सामने आए हैं। इन नए संक्रमितों के सामने आने से जिले में अब तक २३ हजार ४५६ मरीज सामने आ चुके हैं जबकि १९३ की मौत हो चुकी हैं।

यह है हालात
पीबीएम अस्पताल के कोविड हॉस्पिटल में १४७ मरीज भती हैं। आईसीयू में ४७ और वार्ड में १०७ मरीज हैं। आईसीयू में २५ मरीज की हालत अस्थिर है। इनमें से २४ बीआईपीएपी और एक वेंटीलेटर पर हैं। स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक जिले में अब तक ४१८२ पॉजिटिव हो चुके हैं, इनमें से ३७०८ एक्टिव केस है। जनवरी से अप्रेल तक २५ मरीजों की मौत हो चुकी है। विदित रहे कि जिले में अब तक कोरोना मरीजों ३२ हजार ८९७ मरीज रिपोर्ट हो चुके हैं और ४३२ की मौत हो चुकी हैं जबकि स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक २२ हजार ४५६ पॉजिटिव मरीज है जबकि मृतकों की संख्या १९३ ही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो