बीकानेर में कोरोना वायरस से चार और संक्रमित, दो एसीबी के कार्मिक

बीकानेर में अब तक 204

By: Jaiprakash

Published: 24 Jun 2020, 12:06 PM IST

बीकानेर। कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में दो एसीबी के कार्मिकों सहित चार व्यक्ति आ गए हैं। अब बीकानेर में कोरोना संक्रमितों की संख्या २०४ हो गई है। वहीं कोरोना से अब तक १३ मरीजों की मौत हो चुकी है।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बीएल मीणा ने बताया कि छबीली घाटी का २३ वर्षीय युवक व बड़ी जस्सोलाई फड़बाजार ४८ वर्षीय व्यक्ति और एसीबी कार्मिक ५४ वर्षीय और ३६ वर्षीय में कोरोना की पुष्टि हुई है।

आठ मरीज हुए नेगेटिव
डॉ. गौरी ने बताया कि कोविड-१९ में भर्ती आठ मरीज और पॉजिटिव से नेगेटिव हो गए हैं। इन मरीजों को शाम को डिस्चार्ज कर दिया गया। अब कोविड-१९ वार्ड में ६८ मरीज भर्ती हैं, जिसमें से ६४ बीकानेर और तीन मरीज चूरू व एक नागौर का मरीज है। अब तक १४३ मरीज ठीक हो चुके हैं, जिसमें ११८ बीकानेर, १७ चूरू, नागौर, हनुमानगढ़ व दो श्रीगंगानगर के मरीज शामिल हैं।

कोरोना संक्रमण को रोकने के करें उपाय
जिला कलक्टर कुमार पाल गौतम ने एसपी मेडिकल कॉलेज एवं पीबीएम अस्पताल के अधिकारियों को पीबीएम अस्पताल में व्यवस्थाओं को सुधारने तथा संक्रमण को रोकने के प्रयास करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि अस्पताल में साफ-सफाई व्यवस्था में सुधार करें। संक्रमण न फैले ऐसी व्यवस्था करें।

coronavirus
Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned