scriptमेडिकल कॉलेज को चार वेंटीलेटर व 111 आईवी स्टैंड भेंट | Four ventilators and 111 IV stand presented to medical college | Patrika News

मेडिकल कॉलेज को चार वेंटीलेटर व 111 आईवी स्टैंड भेंट

locationबीकानेरPublished: Aug 04, 2020 11:58:54 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

एसबीआई ने मरीजों की सहायतार्थ किए भेंट

मेडिकल कॉलेज को चार वेंटीलेटर व 111 आईवी स्टैंड भेंट

मेडिकल कॉलेज को चार वेंटीलेटर व 111 आईवी स्टैंड भेंट

बीकानेर। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से मंगलवार को सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज को 111 आईवी स्टैंड और चार वेंटीलेटर भेंट किए गए हैं।

जिला कलक्टर नमित मेहता ने सरदार पटेल मेडिकल कॉलेज से संबद्ध पीबीएम अस्पताल प्राचार्य डॉ. शैतानसिंह राठौड़ को यह उपकरण सौंपें। इस अवसर पर मेहता ने कहा कि वेंटीलटर मिलने से पीबीएम अस्पताल की स्वास्थ्य सेवाएं और समृद्ध होंगी। वर्तमान में कोरोना संकट के चलते यह वेंटीलेटर और अधिक उपयोग में लाए जा सकेंगे और गंभीर मरीजों के जीवन को बचाने में अहम साबित हो सकेंगे। कलेक्टर मेहता ने कॉलेज प्राचार्य एवं अस्पताल अधीक्षक डा. मोहम्मद सलीम से कोविड मरीजों की स्थिति और उनके स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी ली।
सीएसआर गतिविधियों के तहत किए गए भेंट

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के उप महाप्रबंधक सुशील कुमार ने बताया कि बैंक की सीएसआर गतिविधियों के तहत 111 आईवी स्टैंड भेंट किए गए हैं। बैंक में कार्यरत महिला कर्मचारियों और अन्य स्टाफ के परिवार की महिलाओं के सहयोग से चार वेंटीलेटर खरीद कॉलेज को भेंट किए गए हैं। इस अवसर पर डॉ. अभिषेक, डॉ. जितेंद्र आचार्य, जिला अग्रणी बैंक के मुख्य प्रबंधक सुरेश शर्मा, सहायक महाप्रबंधक हरीश राजपाल, शाखा प्रबंधक एसपी मेडिकल कॉलेज महेश सारस्वत, सहायक एसपी मेडिकल कॉलेज इंद्रजीत धवन सहित आदि अधिकारी उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो