महिला की आवाज में मीठी-मीठी बातें कर फंसाया, ब्लैकमेल कर हड़पे रुपए

खाजूवाला थाने में मुकदमा दर्ज

By: Jaiprakash

Updated: 02 Sep 2020, 04:57 PM IST

बीकानेर/खाजूवाला। महिला की आवाज में मीठी-मीठी बातें कर जाल में फंसाने और ब्लॅकमेल कर रुपए हड़पने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़त ने खाजूवाला थाने में तीन जनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।


पीडि़त अलदीन ग्राम पंचायत ४० केवाईडी निवासी रामकुमार पुत्र श्योकरण नाई ने अलादीन निवासी बगुला खां उर्फ मस्तान पुत्र अज्जु खां, मकबूल खान एवं अल्लादिता खां पुत्र फररीब खां पर ब्लैकमेल करने एवं जान से मारने का आरोप लगाया है। उसने बताया कि १७ अगस्त से २२ अगस्त तक आरोपी बगुला खां ने आवाज बदलकर महिला की आवाज में बातें करता रहा। २२ अगस्त को आरोपी बगुला उसकी दुकान पर आया।

उसने ऑडियो सुनाते हुए रुपयों की मांग की। पीडि़त ने बताया कि उसने बदनामी के डर से पांच सौ रुपए का परचून का सामान और २० हजार रुपए नकदी दे दिए। दूसरे दिन बगुला व मकबूल खान आए। आरोपियों ने और रुपयों की मांग की तथा मकबूल ने उधार लिए ४० हजार रुपए जमा कर लेने की धमकी दी। २३ अगस्त की रात को आरोपी बगुला खान का तीसरा आरोपी अल्लादिता खा आया। २३ को मकबूल ने फोन कर कहा कि २० हजार रुपए लेकर घर आ जाओ नहीं तो जान से मारर दूंगा। इस पर वह डर गया और दुकान पर बैठे नत्थूसिंह को साथ लेकर उसके घर जा रहे थे। तब बीच रास्ते में आरोपी बगुला व १०-१५ अन्य लोग मिले और उन्होंने मारपीट की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Jaiprakash Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned