scriptदोस्तों ने कर दी दोस्त के पिता की हत्या | friends killed friend's father | Patrika News

दोस्तों ने कर दी दोस्त के पिता की हत्या

locationबीकानेरPublished: May 31, 2023 12:47:08 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

रिडमलसर गांव में हुई वारदात
– तीन युवक हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ

दोस्तों ने कर दी दोस्त के पिता की हत्या

दोस्तों ने कर दी दोस्त के पिता की हत्या

बीकानेर। रिडमलसर सिपाहियान गांव में सोमवार देर रात हुए झगड़े में तीन युवकों ने अपने दोस्त के पिता की पीट-पीट कर हत्या कर दी। वारदात के आरोपी मौके से भाग गए। सूचना मिलने के बाद जेएनवीसी पुलिस मौके पर पहुंची।
सीओ शालिनी बजाज के अनुसार रिडमलसर सिपाहियान निवासी 73 वर्षीय शमसुदीन जोईया के बेटे कप्तान खां का सोमवार रात को अपने तीन दोस्तों अभिषेक, कैलाश और अफरोज के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। तीनों ने मिलकर कप्तान पर हमला कर दिया। तब कप्तान जान बचाकर घर भाग गया।
तभी तीनों जने पीछा करते हुए उसके घर आ गए। देर रात को घर के बाहर शोर शराबा सुनकर कप्तान खां के पिता शमसुदीन बाहर आए तो तीनों ने उन पर हमला कर दिया। बताया जाता है कि हमले में गंभीर चोट लगने के कारण शमसुदीन घायल हो गया। उसे पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लेकर गए, जहां इलाज के दौरान मंगलवार सुबह बुजुर्ग की मौत हो गई।
अधिकारियों ने मौका देखा

वारदात के बाद पुलिस के उच्चाधिकारियों ने मौका देखा और जांच के लिए एफएसएल टीम को बुलाया गया। सीओ सदर बजाज ने बताया कि इस संबंध में मृतक के बेटे की रिपोर्ट पर तीनो आरोपियों अभिषेक,कैलाश और अफरोज के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। तीनों आरोपियों को राउंड अप कर लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

बीच बचाव कर रहे थे शमसुदीन

वारदात की प्रारंभिक जांच पड़ताल में पता चला है कि आपस में झगड़े के बाद जब कप्तान खां भाग कर अपने घर में आ तक पीछा करते पहुंचे तीनों आरोपियों ने उसे घर से बाहर निकाल लिया,इस दौरान उसके पिता शमसुदीन ने बीच बचाव किया तो तीनों जनों ने उन पर घातक हमला कर दिया(
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो