scriptसोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर देहशोषण | Friendship on social media, then rape by pretending to marry | Patrika News

सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर देहशोषण

locationबीकानेरPublished: Nov 14, 2019 01:47:38 am

Submitted by:

Hari

bikaner news: युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया

सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर देहशोषण

सोशल मीडिया पर दोस्ती, फिर शादी का झांसा देकर देहशोषण

बीकानेर. सोशल मीडिया पर एक युवती के साथ पहले दोस्ती और बाद में शादी का झांसा देकर देहशोषण करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीडि़ता ने भोपाल के महिला थाने में भोपाल निवासी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। भोपाल पुलिस ने घटना बीकानेर के सदर थाना क्षेत्र में होने के कारण जीरो नंबर की एफआइआर दर्ज कर सदर थाना पुलिस को भिजवा दी है।

पुलिस के अनुसार पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती भोपाल के हैरिटेज मिस रोड क्षेत्र निवासी देव चौहान (२१) के साथ हुई। आरोपी ने उसे शादी का झांसा दिया और बीकानेर के सदर थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में ले जाकर बलात्कार किया। इसके बाद भी आरोपी ने शादी करने का झांसा देकर कई बार बलात्कार व उसे भोपाल व अन्य जगह पर ले गया।

एसपी ऑफिस आई एफआइआर
मामले की जांच कर रहे सदर सीआई ऋषिराज सिंह ने बताया कि पीडि़ता ने भोपाल के महिला थाने में २९ अक्टूबर को मामला दर्ज कराया था। वहां से जीरो नंबरी एफआइआर पुलिस अधीक्षक कार्यालय आई, जहां से सदर थाने में आने पर जांच शुरू कर दी है।

घर में घुसकर छेड़छाड़ का आरोप
महाजन. महिला ने घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। हैड कांस्टेबल गंगाराम बिश्नोई ने बताया कि महाजन के वार्ड नम्बर सात की निवासी काली देवी मेघवाल ने वार्ड के ही संतलाल नायक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया कि ३० अक्टूबर को आरोपी शराब के नशे में उसके घर में घुस गया एवं उसका हाथ पकड़ लिया। महिला ने शोर मचाया तो आरोपी ने मारपीट की एवं फरार हो गया। मामले की जांच हैड कांस्टेबल गंगाराम बिश्नोई कर रहे है।

छेड़छाड़ करने के आरोप में गिरफ्तार
खाजूवाला. छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने एक जने को गिरफ्तार किया है। हैड कांस्टेबल महेन्द्र मीणा ने बताया कि महिला ने अपने देवर के खिलाफ छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज करवाया था। इस पर पुलिस ने बुधवार को रामेश्वर निवासी 6 बीडी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को गुरुवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो