आनंदपाल गैंग के गुर्गे सुभाष को दौसा पुलिस बीकानेर लाई

आनंदपाल गैंग के गुर्गे सुभाष को दौसा पुलिस बीकानेर लाई

Jitendra Goswami | Publish: Jul, 16 2019 11:37:12 AM (IST) Bikaner, Bikaner, Rajasthan, India

Bikaner Crime News : आनंदपाल गैंग के गुर्गें सुभाष को सोमवार को दौसा पुलिस बीकानेर लेकर आई। उसे कड़ी सुरक्षा के बीच बीकानेर की अदालत में पेश किया गया।

बीकानेर. आनंदपाल गैंग के गुर्गें सुभाष को सोमवार को दौसा पुलिस बीकानेर लेकर आई। उसे कड़ी सुरक्षा के बीच बीकानेर की अदालत में पेश किया गया। हार्डकोर की पेशी के मद्देनजर सदर पुलिस के सशस्त्र जवान सुरक्षा में तैनात किए गए। सुनवाई होने के बाद दौसा पुलिस सुभाष को लेकर वापस रवाना हो गई।

 

सदर सीआइ ऋषिराजसिंह शेखावत ने बताया कि शेखावाटी इलाके के हार्डकोर आनंदपाल की गैंग के सदस्य सुभाष को दौसा पुलिस बीकानेर के न्यायालय में पेश करने के लिए लाई थी। आरोपी के खिलाफ न्यायालय में एक आपराधिक मामले की सुनवाई चल रही है। दौसा पुलिस उसे बख्तरबंद गाड़ी और सशस्त्र कमांडो के साथ लेकर पहुंची। यहां न्यायालय परिसर में सदर थाना से 15 जवानों को सुरक्षा में तैनात किया गया।

 

बीकानेर : जेल से फिरौती मांगने के मामले में तीसरा आरोपी गिरफ्तार

बीकानेर. जेल से फोन कर पांच लाख रुपए की फिरौती मांगने के मामले में कोटगेट पुलिस ने सोमवार को एक और युवक को गिरफ्तार कर लिया।सीआइ धरम पूनिया ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गोगागेट क्षेत्र में छीपों का मोहल्ला निवासी सौरभ पुत्र मंगतुराम छीपा है। आरोपी ने नेपाली उर्फ मनीष के साथ मिलकर पीडि़त हेमन्त को डराने के लिए उसकी गाड़ी को तोड़ा था।

 

पूनिया ने बताया कि इस मामले में अब तक तीन आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। गौरतलब है कि बंगाली मंदिर के सामने रहने वाले हेमन्त कुमार सोनी ने कोटगेट थाने में जेल से फोन कर पांच लाख फिरौती मांगने और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट पर बीकानेर केन्द्रीय कारागार से संदीप उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया। आरोपी की निशानदेही पर नेपाली उर्फ मनीष को गिरफ्तार किया था।

 

नयाशहर थाना क्षेत्र में फिर चोरी

बीकानेर . पिछले काफी समय से नयाशहर थाना क्षेत्र में चोरों ने डेरा डाल रखा है। हर तीसरे दिन एक चोरी हो रही है। इलाके में बढ़ रही चोरी की वारदातों से आमजन भयभीत है। अब लोग रात को घर में भी आराम से सो नहीं पा रहे हैं। हालात यह है कि गर्मी के चलते घर के सदस्य कूलर चला कर सो रहे है और चोर कूलरों के शोरगुल का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

 

अब चोरों ने रंगा कॉलोनी स्थित एक मकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। इस संबंध में पीडि़त प्रभुराम पुत्र धूड़ाराम जाट ने मामला दर्ज कराया है। उसने रिपोर्ट में बताया कि 13 जुलाई को रात 12 से 2 बजे के बीच चोर खिड़की में लगे कूलर को हटाकर घर में घुसे। चोर कमरे की अलमारी में से 67000 रुपए निकालकर ले गए। वारदात का पता सुबह चला तब नयाशहर पुलिस को इत्तला दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned