scriptघरेलू गैस की करता था री-फिलिंग, चार सिलेण्डर पकड़े | gas cyclinder Refiling | Patrika News

घरेलू गैस की करता था री-फिलिंग, चार सिलेण्डर पकड़े

locationबीकानेरPublished: Jul 11, 2018 08:45:30 am

Submitted by:

dinesh kumar swami

खतुरिया कॉलोनी में रसद विभाग के अधिकारियों ने पुलिस की मौजूदगी में चार घरेलू गैस सिलेण्डर और गैस री-फिलिंग का सामान जब्त किया।

gas refiling

gas refiling

बीकानेर. व्यास कॉलोनी थाना क्षेत्र की कांता खतुरिया कॉलोनी में मंगलवार को रसद विभाग के अधिकारियों ने पुलिस की मौजूदगी में चार घरेलू गैस सिलेण्डर और गैस री-फिलिंग का सामान जब्त किया। आरोपित घरेलू गैस की कारों में री-फिलिंग करता था। रसद विभाग की प्रर्वतन निरीक्षक सरोज बिश्नोई ने बताया कि कॉलोनी स्थित करणी गैस सर्विस सेन्टर पर घरेलू गैस सिलेण्डरों के दुरुपयोग की शिकायतें मिल रही थी।
शिकायतों की पुष्टि के बाद व्यास कॉलोनी थाना पुलिस की मदद से मंगलवार को छापेमार कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि कार्रवाई के दौरान मौके पर जितेन्द्र सिंह मेहरा मिला। साथ ही वहां चार घरेलू गैस सिलेण्डर, ३ छोटे सिलेण्डर, ५ बांसुरी, एक कांटा, पांच बाट सहित विभिन्न सामान जब्त किया। बिश्नोई ने बताया कि गैस री-फिलिंग के मामले में आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है।
अवैध पिस्तौल मामले में एक अन्य आरोपी गिरफ्तार
महाजन. पुलिस ने गत बुधवार को राजमार्ग 15 पर नाकाबंदी कर 4 देशी पिस्तौल व 8 जिंदा कारतूस सहित पकड़े युवक से हुई पूछताछ के आधार पर इन हथियारों के खरीददार को मंगलवार को श्रीगंगानगर की जेल से गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि 4 जुलाई को पुलिस ने देशी पिस्तौल व कारतूस सहित राजू मण्डलोई निवासी रेड़दा जिला धार मध्यप्रदेश को गिरफ्तार किया था।
महाजन सीआई विजेन्द्र सिल्ला ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में ये हथियार श्रीगंगानगर में राजेश तड्र को देने की बात स्वीकार की थी। पुलिस के हैड कांस्टेबल भोलूराम बिश्नोई ने इसी आधार पर श्रीगंगानगर जेल में बंद खाजूवाला निवासी राजेश तर्ड को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस आरोपी से पूछताछ में कई राज खुलने की संभावना है।
अवैध देशी कट्टे समेत एक गिरफ्तार

लूणकरनसर. पुलिस ने मंगलवार शाम कस्बे में अवैध देशी कट्टे समेत एक आरोपित को गिरफ्तार कर आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सीआई अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि श्रीगंगानगर के नेतेवाला निवासी आरोपी हंसराज नाथ को अवैध ३२ बोर के देशी कट्टे समेत गिरफ्तार किया गया। आरोपित को बुधवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो