scriptबीकानेर : आक्रोषित छात्राओं ने रास्ता जाम कर किया प्रदर्शन | Girl students protest by blocking the road | Patrika News

बीकानेर : आक्रोषित छात्राओं ने रास्ता जाम कर किया प्रदर्शन

locationबीकानेरPublished: Aug 23, 2019 01:05:15 pm

Submitted by:

Jitendra

Bikaner City News : बीकानेर. गजनेर रोड स्थित एमएस कॉलेज की छात्राओं ने शुक्रवार को रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस ने वहां आकर छात्राओं व अन्य लोगों को वहां से हटाकर रास्ता खुलवाया। इस दौरान थोड़ी देर तक रोड पर वाहनों की कतारेें लग गई। 

Girl students protest by blocking the road

बीकानेर : आक्रोषित छात्राओं ने रास्ता जाम कर किया प्रदर्शन

बीकानेर. गजनेर रोड स्थित एमएस कॉलेज की छात्राओं ने शुक्रवार को रास्ता जाम कर प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस ने वहां आकर छात्राओं व अन्य लोगों को वहां से हटाकर रास्ता खुलवाया। इस दौरान थोड़ी देर तक रोड पर वाहनों की कतारेें लग गई। कुछ दिन पूर्व बलात्कार एवं हत्या के मामले में पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर छात्राएं कॉलेज के सामने पुलिया के पास छात्राएं एकत्र हो गई और रास्ता रोककर प्रदर्शन करने लगी। थोड़ी देर तक वे वहां नारेबाजी करती रही। इस दौरान पुलिया के दोनों तरफ वाहनों को आने-जाने से रोक दिया गया। यह सिलसिला लगभग बीस-पच्चीस मिनट तक चला। बाद में छात्राएं सड़क पर ही बैठक गई। छात्राओं का कहना था कि पुलिस इस मामले में ढिलाई बरत रही है। इस दौरान पुलिस वहां पर पहुंच गई और प्रदर्शनकारियों को वहां से जबरन हटाया एवं रास्ते को खोला गया।

ट्रेंडिंग वीडियो