scriptGrow hemp at home | घर में उगा दिया गांजा | Patrika News

घर में उगा दिया गांजा

आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज

बीकानेर

Published: April 01, 2022 09:55:28 am

लूणकरनसर. तहसील के ग्राम डेलाणा बड़ा में पुलिस ने एक घर में मादक पदार्थ गांजे के 40 पौधे मिले है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। वृताधिकारी नारायण कुमार बाजिया ने बताया कि डेलाणा बड़ा गांव में एएसआइ बजरंगलाल मीणा ने कार्रवाई कर आरोपी राजाराम पुत्र गंगूराम मेघवाल के घर के अन्दर 40 पौधे गांजे (कैनाबिस सैटिवा) के मिले है। जिनको उखाड़कर जब्त किया गया। इस दौरान आरोपी मौके पर नहीं मिला। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया है।
घर में उगा दिया गांजा
घर में उगा दिया गांजा

अफीम के दूध के साथ एक गिरफ्तार
नाल. पुलिस ने थाना क्षेत्र में अफीम का दूध बेचने पर एक जने को गिरफ्तार किया। नाल थाने के कार्यवाहक थानाधिकारी हंसराज ने बताया कि सूचना मिलने पर हेड कांस्टेबल पांचाराम, कांस्टेबल दिनेश ओ रूपाराम ने मौके पर पहुंचकर मादक पदार्थ 600 ग्राम अफीम के दूध के साथ 12 हजार 110 रुपए व एक इलेक्ट्रॉनिक कांटा बरामद कर आरोपी महीराम पुत्र सदासुख बिश्नोई निवासी जांगलू नोखा को गिरफ्तार किया। आरोपी बीकानेर में मकान किराए पर लेकर रहता है जो नाल थाना क्षेत्र में है।

डोडा-पोस्त छिलका जब्त, एक गिरफ्तार
नोखा. भामटसर में गुरुवार को पुलिस ने पांच किलो 200 ग्राम डोडा-पोस्त छिलका जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। सीआइ ईश्वर प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि गश्त के दौरान भामटसर में एक व्यक्ति पुलिस गाड़ी को देखकर अचानक भागने लगा। उसे रोककर तलाशी ली गई, तो कट्टे में भरे हुआ पांच किलो 200 ग्राम डोडा-पोस्त छिलका बरामद हुआ।
पुलिस ने भामटसर निवासी जेठाराम पुत्र चेतनराम जाट को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान देशनोक थानाधिकारी संजय ङ्क्षसह को सुपुर्द किया गया है। टीम में एसआई भोलाराम, एएसआई श्रवण कुमार, हैड कांस्टेबल बलवान ङ्क्षसह, कांस्टेबल राधेश्याम शामिल थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.