scriptमंत्री को जनता से ज्यादा रॉयल्टी वसूली की चिंता- हनुमान बेनीवाल | Hanuman Beniwal reached Bikaner | Patrika News

मंत्री को जनता से ज्यादा रॉयल्टी वसूली की चिंता- हनुमान बेनीवाल

locationबीकानेरPublished: Sep 29, 2022 10:37:29 am

Submitted by:

Atul Acharya

– बीकानेर दौरे पर पहुंचे रालोपा के संयोजक ने भाजपा-कांग्रेस को घेरा
 

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल

बीकानेर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल बुधवार को बीकानेर जिले के दौरे पर रहे। उन्होंने लम्पी से गोवंश की मौत को लेकर राज्य सरकार को घेरा। साथ ही विपक्ष की भूमिका निभाने में नाकाम रहने के आरोप भाजपा पर लगाए। बेनीवाल ने राज्य सरकार के मंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्री को जनता से ज्यादा रॉयल्टी ठेका वसूली की चिंता है। मंत्री ने खुद रॉयल्टी के ठेके ले रखे है।

रालोपा संयोजक बेनीवाल ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लंपी बीमारी से एक लाख से अधिक गोवंश काल का ग्रास बन गया। सरकारी तंत्र गायों को बचाने में नाकाम साबित हुआ है। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि विपक्ष की भूमिका निभाने के स्थान पर सत्ता में आने का ख्वाब देख रही है।बेनीवाल ने कहा कि बीकानेर से तीन मंत्री और चार राजनीतिक नियुक्तियों में राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त नेता है। इसके बावजूद कोई विकास कार्य नहीं हो रहे। नागौर व शेखावाटी में गैंगवार का जिक्र करते हुए कहा कि बीकानेर में अपराध बढ़ रहे है, जो हमारे लिए चिंता का विषय है।

आरएलपी कांग्रेस के साथ नहीं

बेनीवाल ने कहा वर्तमान में प्रदेश के राजनीतिक हालात के लिए कांग्रेस के साथ भाजपा भी जिम्मेदार है। यदि सरकार के लिए फ्लोर टेस्ट को नौबत आती है तो उसी समय निर्णय लेंगे कि किसका साथ देना है। आरएलपी किसी भी कांग्रेसी नेता के साथ नहीं हैं। अभी देखों और इंतजार करों की नीति पर चल रही है। बेनीवाल ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी पूरे प्रदेश में चुनाव लड़ेगी। बीकानेर आते समय बेनीवाल का नोखा और भामटसर में पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। वे कतरियासर गांव में धार्मिक कार्यक्रम में भी शामिल हुए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो