scriptउच्च शिक्षा मन्त्री भाटी ने झझू गौशाला में किया प्याऊ का लोकार्पण | Higher education minister Bhati inaugurated the festival in Jhuju Gaus | Patrika News

उच्च शिक्षा मन्त्री भाटी ने झझू गौशाला में किया प्याऊ का लोकार्पण

locationबीकानेरPublished: Jul 11, 2020 12:21:07 am

Submitted by:

Jaibhagwan Upadhyay

bikaner news – Higher education minister Bhati inaugurated the festival in Jhuju Gaushala

उच्च शिक्षा मन्त्री भाटी ने झझू गौशाला में किया प्याऊ का लोकार्पण

उच्च शिक्षा मन्त्री भाटी ने झझू गौशाला में किया प्याऊ का लोकार्पण

जनसुनवाई में सुने आमजन के अभाव अभियोग
बीकानेर.
उच्च शिक्षा मन्त्री भंवर सिहं भाटी नें शुक्रवार को श्रीकोलायत विधानसभा क्षेत्र के झझू की एक गौशाला में बनी प्याऊ का लोकार्पण किया। प्याऊ का निर्माण सेवा सहकार समरसता संस्थान शाखा के तत्वावधान में केशव-माधव गौशाला परिसर में भामाशाह जयनारायण तथा भागीरथ बागड़ी परिवार की ओर से किया गया था।
इस अवसर पर मन्त्री भाटी ने प्याऊ निर्माण के लिए भामाशाह बागड़ी परिवार की सराहना की। उन्होंने कोरोना काल में गरीब एवं श्रमिक वर्ग के लिए राहत सामग्री प्रदान करने वाले झंवर तथा सेठिया परिवार का भी आभार व्यक्त किया। इस बीच भाटी ने उपस्थित लोगों को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए राज्य और केन्द्र सरकार की ओर से जारी गाइडलाइन की पालना करने की अपील की।
प्याऊ उद्घाटन के बाद भाटी ने जनसुनवाई कर लोगों के अभाव-अभियोग सुने। इस अवसर पर भेलू के पूर्व सरपंच मोहन लाल पंचारिया, झझू के भंवरलाल उपाध्याय, कोलायत के खीयांराम सैन व अनेक ग्रामीणों नें अपनी समस्याएं बताई। इसके बाद भाटी ने मौके पर मौजूद तहसीलदार हरि सिहं देवल, विकास अधिकारी दिनेश सिहं भाटी, सहायक अभियंता विद्युत तथा विभिन्न विभागों के अधिकारियों को आमजन की समस्याओं पर पूर्ण संवेदनशीलता से त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।
इसी क्रम में भाटी ने गौशाला में पौधारोपण भी किया। इस अवसर पर अक्कासर सरपंच प्रभूराम, पूर्व भेलू सरपंच गोपाल सिंह, झंवर सेठिया, मनीष सेठिया, आईदान राम कांटिया, ओमप्रकाश सेन, गौशाला संचालक लालचंद पुरोहित, भामाशाह कन्हैयालाल, मूंधड़ा, पन्नालाल कांटिया सहित अन्य पदाधिकारी एवं ग्रामीण मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो