खेत की रोही में चल रहा था जमाखोरी का खेल, एक आरोपी गिरफ्तार

bikaner news - Hoarding game was going on in Rohi of the farm, one accused arrested

By: Jaibhagwan Upadhyay

Published: 20 Jun 2021, 05:40 PM IST

नाल थाना पुलिस की कार्रवाई, डीजल के समान दिखने वाला 30 हजार लीटर तरल पदार्थ भी जब्त
बीकानेर.
श्रीगंगानगर-जैसलमेर बाइपास स्थित रोही के एक खेत से पुलिस ने करीब तीस हजार लीटर ज्वलनशील पदार्थ जब्त किया है, जिसे पुलिस प्रथम दृष्टया अवैध डीजल मान रही है।

सदर वृत्ताधिकारी पवन भदौरिया ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली थी कि रोही में अनाधिकृत रूप से ज्वलनशील तरल पदार्थ का भंडारण किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस ने गुप्त सूचनाएं एकत्र की तो शिकायत सही पाई गई। शनिवार को आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया गया, जिसमें नाल थानाधिकारी विक्रम सिंह, बीछवाल थानाधिकारी मनोज शर्मा, रसद विभाग के प्रवर्तन निरीक्षक संदीप झांकल सहित अन्य को शामिल किया गया। भदौरिया ने बताया कि मौके पर पहुंची टीम को एक टैंकर में करीब तीस हजार लीटर तरल ज्वलशील पदार्थ मिला है, जिसकी जांच करवाई जाएगी।

पुलिस के अनुसार आरोपी खेत मालिक भंवर लाल पुत्र रामनारायण जाट निवासी नौरंगदेसर तरल पदार्थ के बारे में कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया। ऐसे में उसे मौके से ही गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड मांगा जाएगा। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हैड कांस्टेबल पाचाराम, कांस्टेबल राजकुमार, सहायक उप निरीक्षक गुलाम नबी तथा कांस्टेबल मनोज का भी सहयोग रहा।

Jaibhagwan Upadhyay Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned