scriptबीकानेर : मेडिकल कॉलेज हॉस्टल के कमरे में बंधक बनाए युवक को कराया मुक्त | Hostage Free to a young man in medical college hostel room | Patrika News

बीकानेर : मेडिकल कॉलेज हॉस्टल के कमरे में बंधक बनाए युवक को कराया मुक्त

locationबीकानेरPublished: Aug 02, 2019 12:21:22 pm

Submitted by:

Jitendra

Hostage Free to a young man : बीकानेर. आपसी लेन-देन के चलते मेडिकल हॉस्टल के कमरे में एक युवक को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है। बंधक बनाने की सूचना पर गुरुवार को पुलिस ने हॉस्टल जाकर युवक को मुक्त कराया। मामला दर्ज, दो आरोपी गिरफ्तार

Hostage Free to a young man in medical college hostel room

बीकानेर : मेडिकल कॉलेज हॉस्टल के कमरे में बंधक बनाए युवक को कराया मुक्त

बीकानेर. आपसी लेन-देन के चलते मेडिकल हॉस्टल के कमरे में एक युवक को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है। बंधक बनाने की सूचना पर गुरुवार को पुलिस ने हॉस्टल जाकर युवक को मुक्त कराया। इस संबंध में पीडि़त युवक की रिपोर्ट पर मैस ठेकेदार एवं इंटर्नशिप कर रहे एक मेडिकल छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस के अनुसार पीडि़त श्रीकोलायत तहसील के झझु निवासी देबुराम पुत्र शंकरलाल नायक ने रिपोर्ट में बताया कि ३१ जुलाई की शाम सात बजे वह एसपी मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल नंबर चार में पहुंचा। मैस ठेकेदार बाबूलाल शर्मा ने उससे मारपीट की तथा कमरे में बंद कर दिया। कमरे में बाबूलाल शर्मा और रामबाबू शर्मा ने मारपीट की। पीडि़त ने बताया कि उसे दो दिन तक कमरे में बंद रखा और खाने को भी कुछ नहीं दिया। पीडि़त देबुराम ने मौका पाकर किसी अन्य के मोबाइल से गोपाल पुरोहित को आपबीती बताई। इसके बाद समाज के लोगों ने पुलिस को साथ लेकर उसे मुक्त कराया।
इन्हें किया गिरफ्तार
सीआइ गोविंदसिंह चारण ने बताया कि मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल नंबर चार की मैस के ठेकेदार चौमूं के कुशलपुरा बास निवासी बाबूलाल (27) पुत्र ग्यारसीलाल शर्मा एवं अजीतगढ़ के शाहपुरा के गांव धवल निवासी रामबाबू (25) पुत्र प्रभूदयाल शर्मा को गिरफ्तार किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो