scriptहोटल के वेटर ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या | Hotel waiter commits suicide by hanging the room | Patrika News

होटल के वेटर ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

locationबीकानेरPublished: Jul 10, 2020 11:55:23 pm

Submitted by:

Jai Prakash Gahlot

बीछवाल थाना क्षेत्र का मामला

होटल के वेटर ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

होटल के वेटर ने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

बीकानेर। रोडवेज बस स्टैंड के पास स्थित एक होटल के वेटर ने शुक्रवार दोपहर में कमरे में पंखे के हुक से फांसी का फंदा बनाकर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना का पता चलने पर बीछवाल पुलिस ने मौके पहुंच कर शव को नीचे उतरवाकर पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

बीछवाल पुलिस के अनुसार नागौर जिले के बड़ी खाटू निवासी सुरेश कुमार (२६) पुत्र बिरमाराम रोडवेज बस स्टैंड के पास एक होटल में पिछले पांच साल से वेटर का काम करता था। शुक्रवार दोपहर साढ़े १२ बजे वह ड्यूटी पर था। ड्यूटी से ऑफ होने के बाद वह होटल के एक कमरे में गया और वहां पर पंखे के हुक से फांसी का फंदा बनाकर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना उसके परिजनों को दे दी गई है। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।
आरोपी गिरफ्तार
कोतवाली थाना क्षेत्र में १३ दिन पहले दो स्वर्ण कारोबारी भाइयों के साथ मारपीट कर लूट का प्रयास करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी को शनिवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
कोतवाली एसएचओ नवनीतसिंह ने बताया कि कुचौर आथुणी निवासी कैलाश जाट (२३) पुत्र सहीराम को गिरफ्तार किया गया। आरोपी की शनिवार को कोरोना जांच कराई जाएगी। उसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो